मंडी ! एबीवीपी द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य पर किया गया संगोष्ठी का आयोजन !

0
207
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी , 14 मार्च ! अखिल भारतीय विधार्थी परिषद सरदार पटेल विश्वविद्यालय मंडी यूजी इकाई द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें अखिल भारतीय विधार्थी परिषद की पूर्व राष्ट्रीय मंत्री माँचली ठाकुर मुख् वक्ता के रूप में उपस्थित रही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि अखिल भारतीय विधार्थी परिषद देश के पुनर्निर्माण के संदर्भ में देश का सबसे बड़ा छात्र संगठन है। यह संगठन राष्ट्रहित, समाजहित और छात्रहित के लिए कार्य करता आया विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है। मांचली ठाकुर ने महिलाओं की उपलब्धियों को छात्रों के सामने रखा।

भारत देश की ही नहीं बल्कि विश्व के विभिन्न देशोँ की वीरांगनाओं का उदाहरण देते हुए मांचली ठाकुर ने कहा की यदि नारी अपनी स्वतंत्रता का गलत उपयोग ना करे तो नारी को कभी अबला नहीं माना जायेगा माँचली ठाकुर ने अरुणिमा सिन्हा पर्वतारोही का उदाहरण देते हुए कहा कि उनकी जीवनी से हमें प्रेरणा लेनी चाहिए की एसी विरंगनायें हमारे देश पैदा हुई है।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! श्री नैना देवी में सक्रांति जेष्ठ को भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने किए माता के दर्शन !
अगला लेख!! राशिफल 15 मार्च 2023 बुधवार !!
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

शिमला ! विद्यालय की प्रधानाचार्या,बच्चों व अध्यापकों ने ली शपथ !

शिमला, 18 अप्रैल (विशाल सूद) ! विधानसभा 63-शिमला शहरी में "सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षण एवं निर्वाचक सहभागिता" (स्वीप) कार्यक्रम के अंतर्गत आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक...
[/vc_column][/vc_row]