शिमला ! सेप्टिक टैंक में बरामद हुई एक युवक की लाश !

0
346
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ,13 मार्च [ नरेश शर्मा ] ! रामपुर के झाकड़ी थाने के तहत डोबी (कोटी) में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की लाश निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक में बरामद हुई है। जानकारी के मुताबिक मृतक बिजली बिल निकालने का कार्य करता था। रविवार को डोबी क्षेत्र में बिल काटने निकला था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सेप्टिक टैंक से शव निकालकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। वहीं, परिजनों ने मृतक की हत्या करने का आरोप लगाया है। एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि स्थानीय लोगों ने गांव में बन रहे सेप्टिक टैंक में एक लाश बरामद होने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा और मौके से अहम सुराग जुटा शव को पोस्टमार्टम के लिए खनेरी अस्पताल पहुंचाया।

युवक की पहचान 34 वर्षीय गंगाराम पुत्र स्वर्गीय छोटू राम निवासी गांव जलीड़ डाकघर गौरा तहसील रामपुर जिला शिमला के तौर पर हुई है। सोमवार को मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी शिमला भेज दिया गया है।

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की आगामी छानबीन शुरू की जाएगी।
उधर, परिजनों ने हत्या कि शंका जताते हुए सोमवार को खनेरी अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। परिजनों का कहना है कि चेहरे पर चोटों के निशान के साथ जिन संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है, उससे साफ है कि युवक को मारकर सेप्टिक टैंक में फेंका गया है। परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई कि इस मामले कि छानबीन दुर्घटना के बजाय हत्या की दृष्टि से की जाए।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर से मिला हिमाचल प्रदेश प्रवक्ता संघ का एक प्रतिनिधिमंडल !
अगला लेखशिमला ! विधायक दल की बैठक में भाजपा ने सुक्खू सरकार को घेरने के लिए बनाई रणनीति !