कुल्लु ! भुंतर एयरपोर्ट से तय समय से पहले ही उड़ गई फ्लाइट !

0
323
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू , 13 मार्च ! एयरपोर्ट भुंतर से एक फ्लाइट ने समय से पहले ही उड़ान भर दी और अपने गंतव्य तक पहुंच गई, जिसका खामियाजा बजौरा की रहने वाली डॉक्टर सुमन को भुगतना पड़ा। यह कारनामा अलायन्स एयर हा है। डॉ. सुमन ने बताया कि मुझे जरुरी काम से शिमला जाना था शानिवार को मैंने अपनी बुकिंग अलायन्स एयर में करवाई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

टिकट में फ्लाइट की उड़ान 9:40 बताई हम रविवार सुबह लगभग  9 बजे एयरपोर्ट भुंतर पहुंचे तो वहां पर काउंटर पर हमारे साथ सही ढंग से बात तक नहीं की। स्टेशन मैनेजर मनीष कुमार ने कहा कि आप लेट हो गए फ्लाइट उड़ान भर चुकी है और अगली फ्लाइट कल है फिर काउंटर छोड़ कर चले गए।

वहीं पैसेंजर इंचार्ज सुनीता हमारे साथ बतमीजी से पेश आई। डॉ सुमन ने बताया कि मुझे बहुत जरूरी काम से शिमला जाना था उसके उपरांत हमने अपने गंतव्य की ओर बढ़ना था जिसके लिए शिमला से हमने टैक्सी बुक की थी। लेकिन अलायन्स एयर की उड़ान भुंतर एयरपोट से समय से पहले ही टेकओवर कर गई। जिस कारण मैं दिमागी तौर पर बहुत परेशान हुई और मेरा मनी लॉस भी हुआ।

मुझे टिकट के रिफंड बारे भी किसी ने प्रोसेस नहीं बताया। समय से पहले फ्लाइट टेकओवर करेगी इसकी जानकारी हमें मेल पर भी नहीं दी गई। अलायन्स एयर की साईट में दिए नंबरों पर हमने बात करना चाही लेकिन उन  नंबरों पर कॉल ही नहीं हुई। उसके उपरांत हमने मेल पर शिकायत भेज दी है।

जानकारी के अनुसार अलायन्स एयर में स्टाफ के व्यवहार सही नहीं है । वहीं एलाइंस एयर स्टेशन मैनेजर मनीष कुमार ने बताया कि टिकट पर जानकारी दी होती है कि दो घंटा पहले एयरपोर्ट पहुंचकर काउंटर पर जानकारी दें। लेकिन यह उपभोक्ता एक घंटा पहले भी एयरपोर्ट नहीं पहुंची थी।

उन्होंने बताया की हम सभी उपभोक्ता को सही गाइड करते हैं। स्टेशन मैनेजर शायद उपभोक्ता की परेशान नहीं समझ पाए कि उन्हें कितनी परेशानी झेलना पड़ेगी। जब टिकट पर उड़ान का समय 9:40 दिया है तो उससे पहले जहाज उड़ान कैसे भर सकता है यह बड़ा स्वाल है।

वहीं डॉक्टर सुमन ने कहा कि हमारे साथ बतमीजी हुई घटना की पूरी जानकारी के लिए एयरपोर्ट भुंतर में लगे सीसी टीवी की फुटेज भी चेक कर सकते हैं।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! पहली से आठवीं कक्षा तक सभी विद्यार्थियों को वर्दी के लिए मिलेगी 600 रुपये की राशि: मुख्यमंत्री ! 
अगला लेखशिमला ! पर्वतारोही अमित नेगी ने मुख्यमंत्री से की भेंट !