मंडी ! प्रधान बालक राम शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई पैंशनर्ज वैल्फेयर एसोसिएशन बल्ह खंड की बैठक !

0
220
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी , 12 मार्च ! पैंशनर्ज वैल्फेयर एसोसिएशन बल्ह खंड की बैठक आज हिलॉक पब्लिक स्कूल के सभागार डडौर में प्रधान बालक राम शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में विशेष रुप से जिला मंडी के प्रधान व राज्य के वरिष्ठ उप प्रधान हरीश शर्मा ने शिरकत की। उन्होंने 90 से ज्यादा पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों को संबोधित करते हुए प्रदेश के नए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को बधाई दी और वहीं पर उनसे अपील भी की कि जे सी की बैठक शीघ्र बुलाई जाए और 2016 से 2022 तक विभिन्न विभागों से सेवानिवृत हुए कर्मचारियों के वेतन निर्धारण के मामले लंबित हैं उन्हें तुरंत बहाल किया जाए। जिसके लिए सभी पेंशनर कर्मचारियों में रोष पाया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि यह मामले महालेखाकार शिमला के कार्यालय में लंबित पड़े हैं और ना ही इन पेंशनरों के अन्य देय राशियों का भुगतान हो पा रहा है। इसलिए मुख्यमंत्री तुरंत इन मामलों का निदान करवाकर पेंशनरों को राहत प्रदान करें।
उन्होंने कहा कि चुनावों के समय मुख्यमंत्री द्वारा आश्वासन दिया था कि पेंशनरों को 5 – 10 व 15% को पंजाब के आधार पर मूल पेंशन में मिलाया जाएगा परन्तु यह भी नहीं हो पाया है।

पेंशनर्स वैल्फेयर एसोसिएशन बल्ह खंड के प्रधान बालक राम शर्मा ने कहा कि भंगरोटू में एसडीएम के माध्यम से लाइब्रेरी और ऑफिस का प्रावधान किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त नगर परिषद के माध्यम से 20 लाख की लागत से पंचवटी योजना का प्रावधान भी किया जाना है। उन्होंने इस अवसर पर मंडी में पेंशनर भवन के लिए एक लाख 107 रुपए की राशि प्रदान की जिसमें 51 हजार की राशि का योगदान जिला प्रधान हरीश शर्मा द्वारा किया गया है। बैठक में सेगली खंड धनोटू के अध्यक्ष पीएन आजाद ने भी पेंशनर भवन मंडी के लिए ₹11000 की राशि का योगदान करने की घोषणा की।

इस अवसर पर कुलदीप गुलेरिया, रविंद्र कुमार शर्मा, राजेंद्र गुलेरिया, शेर सिंह,रघुवीर सिंह, हीरा सिंह, सोहन सिंह और कृष्ण लाल को एसोसिएशन में शामिल करते हुए फूल मालाएं पहनाकर स्वागत सम्मान किया गया।

बैठक का कार्य संचालन बल्ह खंड के महासचिव नागेंद्र कपूर ने किया। बैठक में जिला मंडी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामचंद्र चौहान, बल्ह खंड के उपाध्यक्ष सूरज ठाकुर, पी एन आजाद और नव कार्यकारिणी सदस्य रविंद्र शर्मा, कुलदीप गुलेरिया ने अपने संबोधन के साथ चर्चा में भाग लेकर अनेक सुझाव रखे बैठक में बल्ह खंड के वरिष्ठ उप प्रधान हरि सिंह चंदेल, कोषाध्यक्ष कृष्ण चंद चौहान व अनेक पदाधिकारी व कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित रहे।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने किए 20 करोड से अधिक की लागत के विकास कार्यों के लोकार्पण तथा शिलान्यास !
अगला लेखशिमला ! कांग्रेस में उठने लगे बगावत के सुर !