सोलन ! बघेरी में अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी की पार्किंग के साथ नाले में मिला ट्रक ड्राइवर का शव ! 

0
343
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन , [ बद्दी ] 02 मार्च [ पंकज गोल्डी ] !  नालागढ़ के बघेरी में अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के समीप एक ट्रक ड्राइवर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार देर शाम ग्रामीण गुरुद्वारा में माथा टेकने के लिए जा रहे थे तो उनकी नजर सड़क के साथ नाले में पड़े एक व्यक्ति के शव पर पड़ी। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान अनिल कुमार गांव मालकपुर रोपड़ पंजाब के रूप में हुई है। जोकि ट्रक नंबर एचपी 11 सी 8123 का ड्राइवर था और बागा से लोड कर बघेरी सीमेंट कंपनी में आया था।

उधर,मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी प्रियांक गुप्ता ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि बघेरी अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के समीप एक ट्रक ड्राइवर का शव मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। फिलहाल मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! एडवोकेट संदीप सचदेवा को सौंपी कानूनी सलाहकार की कमान ! 
अगला लेखशिमला ! शिक्षा के साथ–साथ खेलो में भी बढ़ावा देना रहेगी सरकार की प्राथमिकता – विक्रमादित्य सिंह !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]