मंडी ! तीन दिवसीय राज्य स्तरीय छेश्चू मेला रिवालसर हुआ सम्पन्न !

0
221
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ,02 मार्च ! राज्य स्तरीय तीन दिवसीय छेश्चू मेला आज सम्पन्न हो गया ।एसडीएम बल्ह एवं मेला कमेटी अध्यक्ष स्मृतिका नेगी ने मेले के समापन समारोह की अध्यक्षता की ।इससे पहले उन्होंने निगम्पा मौनेस्टरी में पूजा अर्चना की तथा झंडा रस्म में भाग लिया।इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए स्मृतिका नेगी ने कहा कि मेले हमारी समृद्ध संस्कृति के प्रतीक हैं, जिनके आयोजन से लोगों को एक-दूसरे से मिलने का मौका मिलता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि रिवालसर का छेश्चू मेला उत्तर भारत का एक प्रसिद्ध मेला है, जिसमें तीन धर्मों के लोगों ने काफी संख्या में भाग लिया।उन्होंने कहा कि अपनी समृद्ध संस्कृति व विरासत को सहेजना और संजोये रखना आवश्यक है ताकि यह निरंतर आगे बढ़े और नई पीढ़ी भी इसे जाने। उन्होंने बताया कि इस मेले में बैडमिन्टन, रस्सा कस्सी, लंगडी दौड़, सुई धागा प्रतियोगिता, म्युजिकल चेयर प्रतियोगिता, मटका फोड़ प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

वहीं एसडीएम ने भविष्य में इस मेले को और अधिक मनोरंजक बनाया जाएगा जिसके लिए उन्होंने लोगों, जन प्रतिनिधियों, व्यपार मण्डल तथा अन्य से अपना भरपूर सहयोग देने का आह्वान किया । एसडीएम ने मेले में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को प्रसस्ति पत्र व नगद पुरूस्कार से सम्मानित किया। उन्होंने मेले के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए प्रबुद्ध जनता की सक्रिय सहभागिता का आभार जताया।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! पुलिस लाइन बारगाह में किया गया दो दिवसीय स्पोर्ट्स एथलीट प्रोग्राम का आयोजन !
अगला लेखचम्बा ! विकासात्मक कार्यों को दिया जाएगा विशेष अधिमान – कुलदीप सिंह पठानिया !