चम्बा ! पुलिस लाइन बारगाह में किया गया दो दिवसीय स्पोर्ट्स एथलीट प्रोग्राम का आयोजन !

0
188
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 02 मार्च [ शिवानी ] ! आज पुलिस लाइन बारगाह में 55, वार्षिक डिग्री कॉलेज चम्बा का स्पोर्ट्स एथलीट प्रोग्राम शुरू किया गया। इस स्पोर्ट्स एथलीट में डिग्री कॉलेज के समस्त छात्र छात्राओं ने बड़ी ही सिदक के साथ भाग लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस सालाना स्पोर्ट्स एथलीट में मुख्यातिथि के तौर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चम्बा विनोद धीमान को आमंत्रित किया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि ने विजेता खिलाड़ियों को मेडल के साथ सर्टिफिकेट भी दिए।

दो दिनों तक चलने वाले इस स्पोर्ट्स एथलीट का आयोजन आज पुलिस लाइन बारगाह में किया गया। बताते चले कि यह डिग्री कॉलेज चम्बा का 55,वार्षिक स्पोर्ट्स एथलीट समारोह जिसे हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बड़े ही उत्साह के साथ इस स्पोर्ट्स एथलीट को मनाया जा रहा है।

इस मौके पर डिग्री कॉलेज के प्रधानाचार्य ने अपने इस प्रोग्राम में आए हुए मुख्यातिथि को शॉल वा टोपी पहनाकर उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर बोलते हुए मुख्यातिथि एएसपी चम्बा विनोद कुमार धीमान ने डिग्री कॉलेज चम्बा से आए हुए कॉलेज के प्रधानाचार्य वा प्राध्यापको को इस सालाना स्पोर्ट्स एथलीट पर मुबारिक बाद दी तो वहीं कॉलेज के छात्र छात्राओं को स्पोर्ट्स में बढ़चढ़ कर भाग लेने की बात भी कही।

उन्होंने इस मौके पर पढ़ाई कर रहे कॉलेज के छात्र छात्राओं से यह भी अपील की कि चाहे कुछ भी हो जाए युवा पीढ़ी को नशे से अपने आपको बचा कर रखना चाहिए। उन्होंने पूना एक बार फिर से सालाना
स्पोर्ट्स एथलीट पर कॉलेज प्रशासन के साथ कॉलेज में शिक्षा उत्तीर्ण कर रहे छात्र छात्राओं को बधाई दी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! त्रिपुरा नागालैंड में भाजपा की जीत का जश्न, हिमाचल में लड्डू खिलाकर मनाया गया जश्न !
अगला लेखमंडी ! तीन दिवसीय राज्य स्तरीय छेश्चू मेला रिवालसर हुआ सम्पन्न !