कुल्लू ! ढालपुर में टीम सहभागिता ने मनाया अपना पांचवा स्थापना दिवस !

0
168
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू , 28 फरवरी ! नशे के खिलाफ आम जनता को जागरूक करने वाली प्रदेश की सामाजिक संस्था टीम सहभागिता ने ढालपुर में अपना स्थापना दिवस मनाया। यह स्थापना दिवस देव सदन में मनाया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ नग्गर खंड प्रधान संघ के अध्यक्ष रोहित वत्स धामी ने किया। जबकि समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा ने उपस्थिति दर्ज करवाई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वही, इस दौरान सराहनीय कार्य करने बाले महिला मंडलों,युवक मंडलों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर रोहित वत्स धामी ने कहा कि कुल्लू जिला नशे की वजह से बदनाम है और हम सबको इस सुंदर घाटी को नशे के कलंक से मुक्त करने का प्रयास करेंगें।

उन्होंने कहा कि टीम सहभागिता पूरे प्रदेश में सराहनीय कार्य कर रही है और नशे के खिलाफ कार्य कर रही है। इस अवसर पर डॉक्टर सत्य व्रत वैद्य ने भी नशे पर प्रकाश डालते हुए बताया कि नशा कितना जानलेवा है। लेकिन उससे युवा अपना बचाव कर सकते हैं वहीं अगर कोई युवक नशे की चपेट में आ गया है तो वह स्वास्थ्य विभाग के पास आकर अपना इलाज करवा सकता है।

इस अवसर पर टीम सहभागिता के प्रधान बीजू ने कहा कि पांच वर्ष पहले टीम सहभागिता का बीज रोपा गया था और आज यह पौधा पांच वर्ष का हो गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग व नेहरू युवा केंद्र के सहयोग से इस टीम का गठन कुल्लू में किया गया था और आज पूरे प्रदेश में टीम सहभागिता सराहनीय कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि नशे के खात्मे के लिए हम सब को सामूहिक प्रयास करने है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! जेओए आईटी पोस्टकोड 817 भर्ती मामला में 4300 अभ्यर्थियों का भविष्य अधर में लटका !
अगला लेखशिमला ! बजट सत्र के आयोजन को लेकर विधान सभा सचिवालय सजग, तैयारियां जोरों पर ‍- कुलदीप पठानिया !