शिमला ! सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट एवं एसएफएस ने शिमला में किया वस्त्र वितरण !

0
295
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ,31 जनवरी [ विशाल सूद ] ! भयानक ठंड से राहत दिलाने के लिए सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट ने कसी कमर विभिन्न सामाजिक कार्यों मैं ख्याति प्राप्त करने वाले सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट ने एक बार फिर से कमर कस ली है। इस वर्ष के नवंबर माह से लगातार वस्त्र बांटने की कड़ी को ट्रस्ट ने एक बार फिर गति दी है। शुक्रवार को ट्रस्ट एवं एसएफएस शिमला के कार्यकर्ताओं ने संजौली में वस्त्र व कंबल वितरित किए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ट्रस्ट के सचिव सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि ट्रस्ट वर्ष 2016 से ही विभिन्न सामाजिक कार्य जैसे वस्त्र वितरण, रक्त दान, मुफ्त कोचिंग एवं मेडिकल कैम्प, वंचित वर्ग को सहायता आदि का कार्य समाज के अंदर करता है।

कोविड काल में ट्रस्ट ने बहुत ही सराहनीय कार्य किए हैं जिसमें भोजन वितरण, फेस मास्क , पीपीई किट दवाइयों आदि का वितरण मुख्यतः है। सुरिन्दर शर्मा ने यह भी कहा कि ट्रस्ट हिमाचल प्रदेश के अंदर हर वर्ष सर्दियों में ज़रूरतमंद लोगों में वस्त्र वितरण का कार्य करता है।

उन्होंने बताया कि समाज के अंतिम वर्ग तक ट्रस्ट विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से पहुँचने का निरंतर प्रयास कर रहा है । साथ ही कभी भी किसी भी प्रकार की सामाजिक सहायता के लिए ट्रस्ट हर समय तत्पर है आने वाले समय में भी ट्रस्ट अपनी विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से सेवा कार्य लगातार करता रहेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! सतपाल व मीना कुमारी सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग से सेवानिवृत्त ! 
अगला लेखशिमला ! हिमाचल बुलेटिन का प्रसारण अब हिमाचल समाचार के नाम से होगा !