शिमला ! सरकार सीमेंट और ट्रक ऑपरेटरों के बीच को गंभीरता से लेकर जल्द निकालें समाधान:जयराम ठाकुर !

0
170
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 31 जनवरी [ विशाल सूद ] ! केंद्र सरकार द्वारा एक फरवरी को अपना बजट पेश किया जाना है इस को लेकर सभी वर्गों को केंद्र के बजट से लोगों को राहत की उम्मीदें लगी है वही इस बार बजट में हिमाचल को भी उम्मीदें बंदी है। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने भी केंद्र के बजट जनहित वाला बजट पेश होने की उम्मीद जताई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि उम्मीद है कि पहले की तरह इस बार भी बजट काफी अच्छा रहेगा ऐसी उम्मीदें हैं उन्होंने कहा कि बजट देशवासियों के लिए लाभकारी होगा ओर सभी वर्गों को राहत देने वाला होगा।

वही सीमेंट कंपनी और ट्रक ऑपरेटरों के बीच चल रहे विवाद को लेकर भी उन्होंने प्रदेश के सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार पर निशाना साधा और कहा कि सरकार इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है सरकार को प्रयास करने चाहिए उन्होंने कहा कि यह सीमेंट कंपनी और ट्रांसपोर्टरों के बीच का विवाद है इससे पहले भी इस तरह की बातें सामने आती रही है लेकिन उसका हल निकाले जाते रहे दोनों पक्षों को बिठाकर रास्ता निकलता रहा है सरकार को भी इसमें विवाद को सुलझाने में जल्दी करनी चाहिए जिसके चलते ट्रक ऑपरेटर और कर्मचारियों का बहुत बड़ा नुकसान हो रहा है साथ ही कंपनी को भी नुकसान हो रहा है ऐसे में दोनों को बिठाकर सरकार को चाहिए कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बीच का रास्ता निकालें और विवाद को खत्म करें।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! इंडस्ट्रियल उद्देश्य से भांग की खेती को हिमाचल में किया जायेगा शुरू-सुन्दर सिंह ठाकुर !
अगला लेखशिमला ! नए विधायकों की शिमला विधानसभा में दो दिवसीय ट्रेनिंग सम्पन्न !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]