शिमला ! सतपाल व मीना कुमारी सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग से सेवानिवृत्त ! 

0
343
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ,31 जनवरी ! सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के गिरिराज साप्ताहिक के संपादक सतपाल तथा निदेशालय में कनिष्ठ आशुलिपिक के पद पर कार्यरत मीना कुमारी आज सेवानिवृत्त हो गए। सतपाल ने 09 अक्तूबर, 1995 को उप-संपादक के पद पर विभाग में सेवाएं आरम्भ की तथा अपने सेवाकाल के दौरान उन्होंने विभिन्न पदों पर रहते हुए सराहनीय सेवाएं प्रदान कीं। मीना कुमारी ने 04 जनवरी, 1988 को आशुटंकक के पद पर विभाग में सेवाएं आरम्भ की थीं। उन्होंने अपने सेवाकाल के दौरान विभिन्न पदों पर रहते हुए ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से कार्य किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सेवानिवृत्ति के अवसर पर सतपाल और मीना कुमारी के सम्मान में सूचना एवं जन सम्पर्क निदेशालय, शिमला में विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर निदेशक सूचना एवं जन सम्पर्क किरण भड़ाना ने सतपाल और मीना कुमारी द्वारा प्रदान की गई सेवाओं की सराहना करते हुए उनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु की कामना की। उन्होंने कहा कि कर्तव्य निष्ठा और समर्पण भाव से दी गई सेवाएं सदैव अन्य कर्मचारियों के लिए अनुकरणीय होती हैं।

संयुक्त निदेशक प्रदीप कंवर, महेश पठानिया, उप-निदेशक (तकनीकी) उत्तम चंद कौंडल और विभाग के अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! इलेक्ट्रिक वाहनों का उपयोग हरित आवरण को बचाने का कारगर विकल्प !
अगला लेखशिमला ! सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट एवं एसएफएस ने शिमला में किया वस्त्र वितरण !