शिमला ! केंद्र सरकार की दी गई सौगातों को देखे कांग्रेस नेता,राजनीति ना करे : नंदा !

0
217
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 30 जनवरी , [ विशाल सूद ] ! भाजपा सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि इस बार का केंद्रीय बजट ऐतिहासिक होने वाला है और कांग्रेस के नेता केवल इस बजट को लेकर राजनीति करते हैं। आज भी कुछ कांग्रेस नेताओं ने केंद्र बजट को लेकर बयानबाजी की है और अभी तो केंद्र बजट आया भी नही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर माना है और हिमाचल प्रदेश को प्रधानमंत्री ने बिना मांगे हमेशा बड़ी सौगात दी है । चाहे वह बिलासपुर में एम्स हो या ऊना जिला में 1923 करोड़ की लागत से बनने वाला बल्क ड्रग पार्क और यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल को हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज भी दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश की उन्नति के लिए हमेशा बढ़-चढ़कर काम किया है और अगर किसी पार्टी ने हिमाचल के साथ द्वेष भावना से काम किया तो वह केवल कांग्रेस पार्टी है जिसने हिमाचल प्रदेश का औद्योगिक पैकेज भी छीन लिया था।

अगर हम नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की बात करें तो हाल ही में कुल्लू मनाली रोड की डबल लेने बनाने के लिए भी नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया आगे बढ़कर काम कर रही है। इस रोड को डबल लेन बनाने में कुल खर्चा 500 करोड़ से भी अधिक आएगा। इससे हिमाचल में तरक्की होगी।

शायद कांग्रेस पार्टी के नेता आलोचना के लिए आलोचना करते हैं, उन्हें कभी हिमाचल की प्रगति दिखी ही नहीं हाल ही में केंद्र सरकार ने सुन्नी बांध पर 382 मेगावाट का हाइड्रोइलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट हिमाचल प्रदेश को दिया है यह सतलुज नदी पर बनेगा और इसकी कुल लागत 2615 करोड होगी इससे हिमाचल को कितना फायदा हो रहा है कांग्रेस के नेताओं को यह नहीं दिखता।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत हिमाचल प्रदेश में कितनी सड़कें बनी है कांग्रेस के नेताओं को इसका आभास भी नहीं है और नाबार्ड ने तो हाल ही में 283 करोड रुपए हिमाचल के सड़क निर्माण के लिए स्वीकृत कर दिया । इसका टेंडर जल्द होने जा रहा है।
कांग्रेस के नेताओं को छोटी राजनीति छोड़ केंद्र सरकार के हिमाचल प्रदेश को दिए गए सौगातो को याद रखना चाहिए।

कुछ दिन पहले केंद्र मंत्री मनसुख मांडवीया मंडी दौरे पर आए थे तो श्री लाल बहादुर मेडिकल कॉलेज नेरचौक को 15 करोड़ की सौगात दे गए। मैं कांग्रेस पार्टी के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि केंद्र ने हिमाचल प्रदेश के लिए कहां कमी छोड़ी है। इसलिए कांग्रेस पार्टी के नेताओं को सोच समझकर ही बयानबाजी करनी चाहिए

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसिरमौर ! कफोटा से आया भूस्खलन का रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो !
अगला लेखसोलन ! राम कुमार चौधरी ने किया बद्दी के प्रवेश द्वार का निरीक्षण !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]