शिमला ! कांग्रेस कार्यालय में किया गया शिमला ग्रामीण विधानसभा ब्लॉक कांग्रेस की आम सभा का आयोजन !

0
32
pornhup.fun hetero teenager assfucked during hazing.
greedyforporn.com
xvideos davia had hot sex.
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 24 जनवरी [ विशाल सूद ] ! जिमा ग्रामीण विधानसभा ब्लॉक कांग्रेस द्वारा शिमला कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमे प्रदेश के लोक निर्माण एवं युवा खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह विशेष तौर पर शिरकत कर रहें हैं।इस दौरान जहा लोगो ने उन्हें मंत्री बनने पर बधाई दी। वही विधानसभा चुनाव में एहतिहासिक जीत दिलाने के लिए विक्रमादित्य सिंह ने कार्यकर्ताओं का आभार जताया और शिमला ग्रामीण विधानसभा के विकास में कोई कमी न आने देने का वादा लोगो से किया। इस दौरान उन्होंने विधानसभा आपके द्वार के बाद अब मंत्री आपके द्वार कार्यक्रम शुरू करने का एलान किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद व्यवस्थाओं के चलते लोगो से मिलने का समय नही मिल पा रहा था जिसको देखते हुए आज यहां पर आम सभा का आयोजन किया गया जिसमे ऐतिहासिक जीत शिमला ग्रामीण की जनता ने दर्ज करवाई है उसका आभार जताया गया साथ ही आने वाले समय का एजेंडा शिमला ग्रामीण विधानसभा के साथ साथ हिमाचल के लिए तह किया जाएगा। साथ ही शिमला ग्रामीण में क्या विकास कार्य किए जाने है इसकी रूपरेखा बनाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि शिमला ग्रामीण विधानसभा बनने के बाद पहले विधायक स्वर्गीय वीरभद्र सिंह बने थे और उन्होंने यहां पर 15 सो करोड़ के विकास कार्य करवाए ओर उसके बाद शिमला ग्रामीण की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया है और विपक्ष में रहते हुए 100 करोड़ के विकास कार्य करवाए गए थे और अब शिमला ग्रामीण विकास में कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी। जो भी वादे चुनावों के समय शिमला ग्रामीण की जनता से किए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा और रोजगार के अवसर देने के साथ ही विकास कार्य प्राथमिकता के आधार पर होंगे।

उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहते हुए जो विधायक आपके द्वार कार्यक्रम शुरू किया गया था अब मंत्री आपके द्वार कार्यक्रम शुरू होगा जिसके तहत महीने में 1 दिन पंचायतों में आएंगे और वहीं पर लोगों की समस्याएं सुनेंगे उन्होंने कहा कि शिमला ग्रामीण की जनता ने उन्हें दिख कर अपना कर्तव्य पूरा कर दिया है और अब क्षेत्र का विकास करना उनका कर्तव्य है।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

tokyomotion
xnxx sexy busty russian teacher dildoing pussy and ass.
https://http://taxi69.pro/

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला !  खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह का शिमला ग्रामीण की जनता ने किया अभिनंदन ! 
अगला लेखशिमला ! सुक्खू सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा खोलेगी बीजेपी !