हिमाचल ! मांडव्य कला मंच के कलाकारों को जनकल्याण सभा के पदाधिकारियों ने किया सम्मानित !

0
203
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल ,23 जनवरी [ के. एस प्रेमी ] ! देश के सबसे बड़े राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस 2023 में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करने वाले मांडव्य कला मंच के कलाकारों को दिल्ली में हिमाचल मंडी जनकल्याण सभा के पदाधिकारियों ने आज द अशोक -सम्राट होटल दिल्ली में सम्मानित किया ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हिमाचल मंडी जन कल्याण सभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष किशोरी लाल शर्मा, उपाध्यक्ष मनोहर लाल ,कोषाध्यक्ष अमीचंद जसवाल, सचिव जगदीश भरमोरिया एवं अन्य कार्यकारिणी के सदस्यों द्वारा मांडव्य कला मंच के कलाकारों से सौहार्दपूर्ण भेंट कर उन्हें गणतंत्र दिवस में शामिल होने पर हार्दिक बधाई दी और उनके जज्बे को सराहा गया ।इस अवसर पर उन्होंने मंच के संस्थापक एवं संस्कृति कर्मी कुलदीप गुलेरिया मंच के सदस्य कलाकार विपिन ,पंकज ठाकुर ,आयुष, कनिका, कोमल, हिमांशिका, स्मृति और आंचल को टोपी- मफलर भेंट कर सम्मानित किया ।

इस मौके पर हिमाचल जन कल्याण सभा दिल्ली के वरिष्ठ उपाध्यक्ष किशोरी लाल ने कहा कि हम सब मंडी व हिमाचल वासियों के लिए यह गर्व की बात है कि माण्डव्य कला मंच के कलाकार देश के सबसे बड़े उत्सव गणतंत्र दिवस 2023 में देश के प्रतिभावान कलाकारों के साथ हिमाचल का पहली बार वंदे भारतम कार्यक्रम में प्रतिनिधित्व करते हुए अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं यह इसलिए भी सराहनीय है कि यह कलाकार अनेक प्रतियोगिताओं का सामना करते हुए ग्रैंड फिनाले में अपने जौहर दिखाकर हिमाचल का परचम लहरा रहे हैं संस्कृति कर्मी कुलदीप गुलेरिया ने कलाकारों को प्रोत्साहित व सम्मानित करने के लिए मंडी जन कल्याण सभा का धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत वंदे भारतम नृत्य उत्सव के माध्यम से देश के शीर्ष प्रतिभावान कलाकार जिसमें लोक नर्तक ,भारतनाट्यम, कत्थक और फ्यूजन आदि के लगभग 474 कलाकार प्रतिदिन कर्तव्य पथ पर जल, थल , व वायु सेना एवं पैरामिलिट्री फोरसिज के जांबाज सैनिकों के साथ रिहर्सल कर रहे हैं इन कलाकारों ने द्वारा 23 जनवरी की ग्रैंड रिहर्सल में भी खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लेकर अपनी रंगमयी प्रस्तुति से लोगों को रोमांचित किया।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! उप-मुख्यमंत्री ने फिन्ना सिंह सिंचाई परियोजना के लिए धनराशि का आग्रह किया ! 
अगला लेखशिमला ! 26 जनवरी को शुरू होगा हाथ से हाथ जोड़ो अभियान : प्रतिभा सिंह !