डलहौजी ! एसडीम जगन ठाकुर ने डलहौजी प्रेस कल्ब के पत्रकारों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित !

0
129
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

डलहौजी , 23 जनवरी [ सुभाष महाजन ] ! आज डलहौजी के एसडीम जगन ठाकुर ने डलहौजी प्रशासन की तरफ से डलहौजी प्रेस क्लब के सभी पत्रकारों को कोरोना वायरस के समय मैं प्रेस की बढ़िया भूमिका निभाने के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और पत्रकारों की उस समय प्रशासन का सहयोग देने की पूरी पूरी प्रशंसा भी की और कहां की भविष्य में भी डलहौजी प्रेस क्लब के पत्रकार इसी तरह समाज में अपना सहयोग देते रहेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एसडीम जगन ठाकुर ने डलहौजी प्रेस क्लब के चेयरमैन सुभाष महाजन, प्रधान विशाल आनंद, कुलदीप भारद्वाज, नरेंद्र सिंह बॉबी, अश्वनी साहिल, राजेश्वर बहल,अजीत और सतीश को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

डलहौजी के एसडीएम जगन ठाकुर का स्थानांतरण एडिशनल डायरेक्टर टूरिज्म विभाग हिमाचल प्रदेश शिमला में हो गया है। इसलिए आज डलहौजी प्रेस क्लब द्वारा उन्हें प्रीतिभोज दिया गया और उनकी उत्कृष्ट सेवाओं को देखते हुए उन्हें शॉल और टोपी पहनाकर सम्मानित भी किया गया। एसडीम जगन ठाकुर ने उन्हें सम्मानित करने पर प्रेस क्लब डलहौजी का धन्यवाद किया।

डलहौजी प्रेस के चेयरमैन सुभाष महाजन ने एसडीएम जगत ठाकुर का पधारने पर और डलहौजी प्रेस क्लब के सदस्यों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करने के लिए धन्यवाद किया और उनके सफल भविष्य की कामना की।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! तेंदुए को पकड़ने का वीडियो हो रहा वायरल !
अगला लेखकुल्लू ! पैराग्लाइडिंग कोर्स के नाम पर बांटे गए नकली सर्टिफिकेट !