चम्बा ! सब जूनियर नेशनल पैरा गेम खेलने जा रहे अभिषेक को रा. व. मा. वि. साच की तरफ से मिली 5100 ₹ प्रोत्साहन राशि !

0
333
pornhup.fun hetero teenager assfucked during hazing.
greedyforporn.com
xvideos davia had hot sex.
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 23 जनवरी [ शिवानी ] ! जिला चम्बा पैरा स्पोर्ट्स एसोसिएशन के खिलाड़ी अभिषेक कुमार का सब जूनियर नेशनल पैरा गेम के लिए चयन हुआ है। यह जानकारी जिला चम्बा पैरा स्पोर्ट्स के अध्यक्ष संजय अत्रि ने दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि 27 से 29 जनवरी को हो रही गुजरात में 12वीं सब जूनियर नेशनल पैरा गेम में चम्बा का अभिषेक भी भाग लेगा। अभिषेक का कहना है कि नेशनल में खेलना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

यह मेरे कोच अजय शर्मा के मार्गदर्शन से ही हो पाया है। पिछले 2 सालों से वह मुझे काफी कुछ सिखा रहे हैं। और आज में उनके मार्गदर्शन से ही नेशनल में खेलने जा पा रहा हूं। अभिषेक का चयन होने पर माता पिता गांव के लोगों में ओर शहर में खुशी का माहौल है।

अभिषेक के कोच अजय शर्मा का कहना है कि सातवीं राज्य स्तरीय पैरा स्पोर्ट्स में अभिषेक ने एथलेटिक्स खेलों में गोल्ड मेडल लाए थे। उसके बाद उनका चयन नेशनल के लिए हुआ। साच स्कूल के प्रिंसिपल ज्ञान चंद का कहना है कि अभिषेक अभी महज 15 वर्ष का है और अभी वो राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय साच स्कूल में ग्यारहवीं की कक्षा में पढ़ रहा है।

अभिषेक एक मध्य परिवार से संबंध रखता हैं और बचपन में करंट लगने की वजह से उसका एक हाथ कट चुका है। लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और आज उसने हमारे स्कूल के साथ साथ जिला चम्बा का नाम भी रोशन किया है। अभिषेक अन्य विद्यार्थियों के लिए प्रेरणा बने है।

नेशनल जाने के लिए अभिषेक का सारा खर्चा स्कूल की तरफ से मुहिया करवाया गया है।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

tokyomotion
xnxx sexy busty russian teacher dildoing pussy and ass.
https://http://taxi69.pro/

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! सुराड़ा मुहल्ला के लोगों ने सदर विधायक नीरज नैय्यर को टोपी/मफलर पहना कर किया सम्मानित !
अगला लेखशिमला ! उप-मुख्यमंत्री ने फिन्ना सिंह सिंचाई परियोजना के लिए धनराशि का आग्रह किया !