शिमला ! ओपीएस बहाली को लेकर पशु चिकित्सा अधिकारी संघ ने की खुशी जाहिर !

0
183
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला [ सुन्नी ] , 17 जनवरी [ हरीश गौतम ] ! ओपीएस बहाली की अधिसूचना जारी होते ही हिमाचल प्रदेश पशु चिकित्सा अधिकारी संघ ने खुशी जाहिर की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

संघ के अध्यक्ष डॉ नीरज मोहन एवं महासचिव डॉ मधुर गुप्ता ने ओपीएस के महानायक माननीय मुख्य मंत्री हिमाचल प्रदेश ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जी और उनकी सरकार का आभार व्यक्त करते हुए 20 वर्ष बाद ओपीएस बहाली को ऐतिहासिक करार दिया है।

संघ के महासचिव डॉ मधुर गुप्ता ने कहा की ओपीएस महानायक ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जी ने स्वर्णिम अक्षरों में एक नया इतिहास लिख डाला है जिसे प्रदेश के अधिकारी कर्मचारी ताउम्र याद रखेंगे।

संघ ने माननीय पशु पालन एवं कृषि मंत्री चंदर कुमार जी का धन्यवाद करते हुए उनसे विनम्र आग्रह किया है की उनका आशीर्वाद विभाग पर सदैव बना रहे और उनकी मंत्री परिषद में विभाग कामयाबी की बुलंदियों को छुए
संघ ने शिमला ग्रामीण के युवा विधायक एवं माननीय पीडब्ल्यूडी मंत्री राजा विक्रमादित्य सिंह जी का विशेष आभार व्यक्त करते हुए बताया कि वो पिछले कई वर्षों से ओपीएस की मांग को लगातार सरकार के समक्ष उठाते आए हैं और उन्होंने इस मुद्दे पर हमेशा ही सकारात्मक प्रयास करते हुए संघ को आश्वस्त किया था की पहली ही कैबिनेट में प्रदेश सरकार ओपीएस बहाल कर देगी।

हिमाचल प्रदेश पशु चिकित्सा अधिकारी संघ ने सरकार के साथ साथ राज्य स्तरीय एनपीएसईए एसोसिएशन एवं सम्पूर्ण मीडिया का विशेष रूप से आभार व्यक्त किया है और कहा है की उनके प्रयासों के बिना ये सब एक ना पूर्ण होने वाले सपने जैसा था मगर मीडिया और एनपीएसईए के प्रयासों से सरकार ने आते ही इस सपने को सच कर दिखाया।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! विधायक प्राथमिकता बैठकों की आयोजन तिथि में परिवर्तन ! 
अगला लेखशिमला ! सरकार में पहली बार बनाए गए डिप्टी सीएम को अब पहला ओसीएडी मिलेगा !