सिरमौर ! विधायक सुख राम चौधरी ने डीजल पर वैट बढ़ाने को लेकर जताया ऐतराज !

0
295
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिरमौर , 09 जनवरी , [ पौंटा साहिब ] ! भाजपा नेता और विधायक सुख राम चौधरी ने सुक्खू सरकार द्वारा हिमाचल में डीजल पर वैट बढ़ाने को लेकर ऐतराज जताया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने हिमाचल की गरीब जनता को एक और तोहफा दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शनिवार रात को प्रदेश सरकार ने डीजल पर 3.01 रुपए का वेट बढ़ा दिया है। पहले डीजल पर 4.40 वेट लगता था जिसको बढ़ाकर अब प्रदेश सरकार ने 7.40 कर दिया है।

डीजल के दामों में बढ़ोतरी सीधा-सीधा यह दिखाता है कि प्रदेश में माल भाड़े में बढ़ोतरी तय है और किसानों पर भी इसका बोझ बढ़ने वाला है। हिमाचल में प्रति लीटर डीजल अब 86 रुपए का मिलने वाला है।

भाजपा नेता ने कहा कि आज कांग्रेस की सरकार ने हिमाचल की जनता को बड़ा तोहफा दिया है। डीजल में 3.01 रुपए की बढ़ोतरी कर उन्होंने हिमाचल की गरीब जनता पर बोझ डाल दिया है। इससे प्रदेश में महंगाई बढ़ने वाली है।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से आज 13 नेताओं की नियुक्ति प्रदेश सरकार ने की है और उसमें से 6 सीपीएस बनाए हैं। उसे भी प्रदेश पर आर्थिकी पर बोझ बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार इस फैसले को जल्द वापिस लें। अन्यथा हिमाचल की जनता इन्हें जवाब देगी।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभरमौर ! आग लगने से तीन मंजिला मकान जलकर हुआ राख !
अगला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार (मीडिया) श्री नरेश चौहान द्वारा 09 जनवरी, 2023 को शिमला से जारी एक प्रेस वक्तव्य !