चम्बा ! जवाहर नवोदय विद्यालय सरोल में कक्षा छठी के लिए प्रवेश हेतु ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित ! 

0
242
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 05 जनवरी ! जवाहर नवोदय विद्यालय सरोल (चंबा) के प्राचार्य देवेश नारायण ने जानकारी देते हुए बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय में सत्र 2023-24 के लिए छठी कक्षा में प्रवेश परीक्षा हेतु 31 जनवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि जिला चंबा में किसी भी सरकारी या मान्यता प्राप्त गैर सरकारी स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ रहे छात्र -छात्राएं इसके लिए पात्र हैं । उन्होंने बताया कि आवेदक की जन्म तिथि 1 मई 2011 से 30 अप्रैल 2013 के मध्य होनी चाहिए

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

और आवेदक www.navodaya.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि आवेदन पत्र माता-पिता या अभिभावक के हस्ताक्षर के साथ-साथ विद्यालय के मुख्याध्यापक द्वारा हस्ताक्षरित होना चाहिए।

प्राचार्य ने बताया कि हस्ताक्षरित आवेदन पत्र के साथ आवेदक की फोटो, आवेदक के हस्ताक्षर, परिजन या अभिभावक के हस्ताक्षर /अंगूठा चिन्ह, आधार नंबर तथा सरकार द्वारा मान्य आवासीय प्रमाण पत्र अपलोड करना होगा।

उन्होंने बताया कि 29 अप्रैल को प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया जाएगा । अधिक जानकारी के लिए जवाहर नवोदय सरोल के कार्यालय के दूरभाष नंबर 01899- 222378 पर भी संपर्क किया जा सकता।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! जिला बिलासपुर में खेल खेल में स्वच्छता का पाठ अभियान पर हुई वर्चुअल समीक्षा बैठक ! 
अगला लेखशिमला ! हिमाचल में बेरोजगारों के लिए निकली बम्पर नोकरियाँ, यहां करे आवेदन !