चम्बा ! अर्पणा व क्यादु ने चमकाया कीड़ी विद्यालय का नाम !

0
588
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 23 नवंबर [ ज्योति ] ! बीते कल संपन्न हुई जिला स्तरीय बाल विज्ञान सम्मेलन की प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में चम्बा उपमंडल के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कीड़ी की दो छात्राओं अर्पणा दसवीं कक्षा तथा के क्यादु नवमी कक्षा के जिले भर में प्रथम स्थान हासिल किया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में इन छात्राओं ने पूरे चम्बा जिला में प्रथम स्थान प्राप्त किया है ज्ञात रहे यह छात्राएं पहले ब्लॉक स्तर पर भी प्रथम स्थान हासिल कर चुकी हैं क्योंकि अब यह दोनों जिला भर में भी प्रथम रही है तो अब इनका चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में यह दोनों छात्राएं अपने जिला चम्बा का प्रतिनिधित्व करेंगे गौरतलब की बात यह है कि कीड़ी एक बहुत छोटी सी जगह है जो जिला मुख्यालय से काफी दूर स्थित है और यह तय है कि और यह पहला ही मौका है जब यहां की छात्राएं विज्ञान जैसे विषयों में दिलचस्पी लेकर इस मुकाम तक पहुंची है।

छात्राओं की उपलब्धि पर विद्यालय के मुख्यअध्यापक श्री रमेश शर्मा जी ने अत्यंत हर्ष प्रकट किया है।

उन्होंने छात्राओं को उनके अभिभावकों को विद्यालय के विज्ञान अध्यापक श्री अजय कुमार जी को बधाई देते हुए कहा है कि सबके सामूहिक प्रयासों तथा विज्ञान अध्यापक ऐसे ही मार्गदर्शन के कारण ही यह सफलता संभव हुई है।

Please Submit your Opinion Poll ? 

इस जनमत में पोल करने की समय अवधि समाप्त हो गयी है !

हिमाचल में किसकी सरकार बन सकती है ?

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! डीसी बिलासपुर ने किरतपुर – नेर चौक फोरलेन के निर्माण कार्यो का लिया जायजा ! 
अगला लेखचम्बा ! ढाक से गिर कर हुई व्यक्ति की मौत !