शिमला ! कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची सोशल मीडिया पर वायरल,कांग्रेस ने बताया फर्जी, साइबर क्राइम में करेगे शिकायत !

0
271
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 30 सितंबर [ विशाल सूद ] ! हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की सोशल मीडिया पर लिस्ट जारी होने से हड़कम मच गया है।सोशल मीडिया पर लिस्ट जारी होने के बाद कार्यकर्ता और नेताओं द्वारा कांग्रेस के नेताओ को फोन किये जा रहे है। हालांकि कांग्रेस ने इस लिस्ट को फर्जी करार दिया है और अफवाहों पर ध्यान न देने का आग्रह किया है। साथ ही इसकी शिकायत साइबर क्राइम में करने जा रही है।
कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष ने सोशल मीडिया में कांग्रेस प्रत्याशियों को लेकर जारी सूची पूरी तरह फर्जी व झूठी करार दिया है ओर कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने अभी तक प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी प्रत्याशियों की कोई भी सूची अभी जारी नही की है।ये किसी साजिश के तहत सोशल मीडिया में फर्जी लिस्ट जारी की गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने ऐसी कोई भी सूची अभी जारी नही की है और न ही किसी प्रत्याशी के बारे आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा की है । अभी स्क्रिनिंग कमेटी की बैठक होनी है जिसके बाद ही लिस्ट जारी की जाएगी। इसलिए इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें! उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं व आम लोगों से ऐसी मिथ्या खबरों के प्रति सचेत करते हुए कहा है कि वह अफवाहों पर कोई ध्यान न दे।

उन्होंने कहा कि इसको लेकर साइबर क्राइम में शिकायत दी जाएगी और जिसके द्वारा भी ये लिस्ट जारी की गई है उसके खिलाफ कार्यवाही की मांग की जाएगी।

बता दे कांग्रेस की हाल ही में दिल्ली में सोनिया गांधी के साथ बैठक हुई थी और टिकटों पर मंथन भी हुआ था ओर 35 टिकटों के फाइनल होने की बात कही गई थी लेकिन सूची जाती नही की गई है। वही दो अक्टूबर को दिल्ली में कांग्रेस स्क्रिनिंग कमेटी की बैठक होने जा रही है जिसके बाद 7 अक्तूबर को दोबारा से सोनिया गांधी के साथ बैठक होगी जिसके बाद ही उम्मीदवारों की सूची जारी की जा सकती है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! राजनैतिक दलों के लिए सार्वजनिक सभा/रैलियों के लिए स्थान चिन्हित !
अगला लेखशिमला ! एसजेवीएन ने 2040 तक रखा 50 हजार मेगावाट का लक्ष्य-नन्द लाल शर्मा !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]