सोलन ! पीएण्ड जी द्वारा 25 लाख से तैयार भवन का लोकार्पण किया एमएलए पम्मी ने !

0
182
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ,(बद्दी )08 सितम्बर [पंकज गोल्डी] ! ग्राम पंचायत किशनपुरा के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चनाल माजरा में 25 लाख की लागत से तैयार भवन का विधायक परमजीत सिंह ने किया लोकार्पण किया है। मंगलवार को विधवत रूप से पूजा अर्चना कर भवन का रिबन काटा। यह भवन पी एंड जी कम्पनी काठा बददी ने अपनी सीएसआर योजना के तहत तैयार करवाया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विधायक परमजीत ने कम्पनी के इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि इस कम्पनी का शिक्षा के क्षेत्र में अहम योगदान है। करीब आधा दर्जन से अधिक स्कूलों में भवन बनाकर शिक्षा के क्षेत्र में अहम योगदान दिया है। अन्य कम्पनियों को भी ऐसे कार्यो में आगे आना चाहिए।

इस कम्पनी के कार्यो से सिख लेनी चाहिए।किशनपुरा पंचायत के प्रधान सुरजन सैनी ने कम्पनी का इस कार्य के लिए आभार जताया। और कहा कि इस भवन के निर्माण से शिक्षा के क्षेत्र में छात्रो की शिक्षा और मजबूत होगी। और अच्छा माहौल मिलेगा। इस अवसर पर कम्पनी के गर्वमेंट एंड एक्सटर्नल रिलेशन अधिकारी जे पी भदोला ने बताया कि कम्पनी अपनी सामाजिक जिम्मेवारियों को ईमानदारी से निर्वहन करती है।

उन्होंने विधायक परमजीत का भी आभार जताया। स्कूल के प्रधानाचार्य मीना अग्रवाल ने विधायक परमजीत सिंह कम्पनी के प्रबधको का इस कार्य के लिए आभार जताया।इस अवसर पर जेपी भदोला,सशील पुनिया,नवजोत कंवर,रमन कुमार,प्रधान सुरजन सैनी,उपप्रधान अब्दुल गफूर,बनारसी,बलजीत नेगी,किशन दास,दिला राम,जसवंत प्रधान,पवन शर्मा,लज्जाराम,एसएमसी प्रधान गुरमैल चौधरी,प्रेम चौधरी,लायक राम, दलीप कुमार,जससी चौधरी,संजीव कुमार,जीत चुनड़ी,भाग सिंह चुनड़ी व अन्य उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! मानपुरा कुश्ती दंगल: उमेश मथुरा ने जीती माली की कुश्ती, बिरजू दिल्ली को दी पटखनी !
अगला लेखचम्बा ! 6 महीने से साहू पंचायत के मढ़ी गांव के लोग गंदा पानी पीने को मजबूर !