बिलासपुर ! एस आई यू बिलासपुर टीम की एक और बड़ी कामयाबी, चिट्टा सप्लायर को घुमाणी चौक से पकड़ा और मिला,20.02 ग्राम चिट्टा !

0
301
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! जिला बिलासपुर एस आई यू टीम ने गस्त के दौरान एक युवक से 20.02ग्राम चिट्टा बरामद किया है।जानकारी के अनुसार पुलिस थाना घुमारवीं के अंतर्गत आने वाले घुमाणी चौक की तरफ एस आई यू टीम प्रभारी नरेंद्र कौंडल की अगुवाई में,राजेश,राकेश ,टीम गस्त पर थी,एक युवक चिट्टे को बेचने का काम इस क्षेत्र में करता है, इसकी गुप्त सूचना टीम को मिली थी। टीम जब घुमाणी चौक पर पहुंची तो, एक युवक पनोह की तरफ से आ रहा था टीम को देखकर वह घबरा गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

और भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन टीम ने उसे पकड़ लिया और तलासी करने पर इससे 20.02 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। पुलिस थाना घुमारवीं में मादक पदार्थ अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर आगामी कारवाही अमल में लाई जा रही हैं।

टीम प्रभारी नरेंद्र ने बताया कि इससे पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि वह यह चिट्टा दिल्ली से एक नाइजेरियन से लाता था।और घुमारवीं क्षेत्र में बेचता था।
मामले की पुष्टि डी एस पी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने की है।उन्होंने बताया कि युवक के खिलाफ घुमारवीं थाना में एन डी पी एस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कारवाही की जा रही हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 09 अगस्त 2022 मंगलवार !!
अगला लेखलाहौल ! रामलाल मारकण्डा ने किए लाख रुपयों से निर्मित होने वाले पुल के शिलान्यास तथा उद्घाटन !