भरमौर ! विधायक जिया लाल कपूर ने किए दो संपर्क मार्गों के शिलान्यास !

0
700
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

भरमौर ! विधायक जियालाल कपूर ने आज ग्राम पंचायत डुलाडा में 10 करोड रुपए की लागत से निर्मित होने वाले दो सड़क संपर्क मार्ग धनाडा से दिलखत वाया डुलाडा और परोल से वासुकी नाग बाया दिलखत सड़क संपर्क मार्ग का विधिवत शिलान्यास किया।
इसके उपरांत उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि डुलाडा पंचायत में काफी लंबे अरसे से चल रही मांग को पूर्ण किया गया है। उन्होंने कहा कि इन दो संपर्क सड़कों के निर्माण के लिए 10 करोड़ रुपए की धनराशि व्यय की जाएगी। और उन्होंने लोक निर्माण विभाग को इन दोनों संपर्क सड़कों के निर्माण कार्य को तय सीमा के भीतर पूर्ण करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इन दोनों संपर्क मार्गों के निर्माण से ग्राम पंचायत डुलाडा के सैकड़ों लोग लाभान्वित होंगे। उन्होंने सराय भवन के निर्माण के लिए 3 लाख रुपए की धनराशि देने की घोषणा भी की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना। उन्होंने अधिकतर समस्याओं को मौके पर हल कर दिया। पंचायत के लोगों ने उनके समक्ष कुछ मांगे रखी उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा की इन मांगों को जल्द पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा लोगों के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं चलाई गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा मुख्यमंत्री सहारा योजना, मुख्यमंत्री हिम केयर योजना जिसमें प्रदेश के लोगों का निशुल्क उपचार किया जाता है। इसके अलावा सरकार ने महिलाओं के लिए साधारण बसों में 50 फीसदी किराए में भी छूट दी गई है।

इसके पश्चात विधायक जियालाल कपूर ने बस स्टैंड चंबा से चंबा- लिल्ह-प्रीणा बस रूट पर हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस को हरी झंडी देकर रवाना किया। इस अवसर पर अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग संजीव महाजन सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! मुख्यमंत्री ने कण्डाघाट में प्रगतिशील हिमाचल: स्थापना के 75 वर्ष समारोह की अध्यक्षता की !
अगला लेखशिमला ! त्रिलोक ने विक्रमादित्य और कांग्रेस को लिया आड़े हाथ कहा तिरंगे पर राजनीति कर रहे कांग्रेस विधायक, जनता को गुमराह करने का कर रहे काम ,!