कांगड़ा ! पाकिस्तानी निकला डमटाल की पहाड़ियों में मिला जिंदा ग्रनेड बम !

0
220
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कांगड़ा ! पंजाब बॉर्डर के साथ लगते हिमाचल प्रदेश जिला कांगड़ा के डमटाल की पहाड़ियों में मिला जिंदा ग्रनेड बम पाकिस्तानी निकला है। पुलिस की जांच में पाया गया है कि जिंदा ग्रनेड बम पाकिस्तान में तैयार हुआ है जिसका पता बम में अंकित नम्बरों व अन्य शब्दो से लगाया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांगड़ा जिला के एसपी डॉ खुशहाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बारिश होने के कारण पहाड़ी से मलवा नीचे आ गिरा था उसी में से यह ग्रनेड बम बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि बम में अंकित नंबरों व शब्दों से ये बात सामने आ रही है कि ये बम पाकिस्तानी है तथा इसे पाकिस्तासन में ही बनाया गेया है।

उन्होंने कहा कि 2020 में भी ऐसी एक घटना सेअपने आई थी जिसमे जिंदा ग्रेनेट पाया गेया था। उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर डमटाल पुलिस थाना में मामला दर्ज की लिया गेया है तथा मामले की गहनता से जांच की जा रही है। एसपी ने कहा की इस मामले की भी जांच की जाएगी कि पाकिस्तान का ये ग्रेनेट यहां कैसे पाया गेया।

उन्होंने बताया कि कई साल पहले डमटाल की इन पहाड़ियों पर कुछ आतंकी भी मिले थे जिनके साथ मुठभेड़ भी हुए थी हो सकता है कि यह ग्रनेड बम उन्ही आतंकियों का हो और इस जगह पर छूट गया हो। फिलहाल
कड़ी सुरक्षा में बम को नष्ट कर दिया गेया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! मुख्यमंत्री ने बिलासपुर जिला के झण्डूता में प्रगतिशील हिमाचलः स्थापना के 75 वर्ष समारोह की अध्यक्षता की !
अगला लेखशिमला के कुमारसेन थाना के अंतर्गत पानो कैंची में वीरवार शाम को एक कार दुर्घटना ग्रस्त !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]