चम्बा ! पंजाब नैशनल बैंक मण्डल कार्यालय द्वारा किया गया समीक्षा बैंठक का आयोजन !

0
322
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला चम्बा में पंजाब नैशनल बैंक मण्डल कार्यालय द्वारा श्री राजेंद्र कुमार उप- मण्डल प्रमुख की अध्यक्षता में प्रबंधकों की समीक्षा बैंठक का आयोजन किया गया। उक्त बैंठक में चम्बा जिले के अंतर्गत आने वाली सभी शाखाओं के प्रबंधको ने भाग लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

श्री राजेंद्र कुमार ने सभी प्रबंधको को आदेश दिया की आप अपनी शाखाओं में ग्राहक सेवा पर विशेष ध्यान दें। कौशिश करें की कोई भी ग्राहक हमारी सेवाओं से असंतुष्ट ना हो। सभी किसानों को कृषि कार्ड की सुविधा प्रदान की जाये।

उन्होंने अभी बैंक द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न कैम्पियन के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा की। उन्होंने कहा की हमारा मंडल हर क्षेत्र में बहुत अच्छा कार्य कर रहा है फिर भी कुच्छ क्षेत्रों में और अधिक सुधार की आवश्यकता हैं। उन्होंने कहा की आज 1111 सावधी जमा का आखरी दिन है, आप सभी शाखा प्रमुख अपने स्टाफ को आदेश दें की वे इस प्रकार की अधिक से अधिक सावधी जमा करके बैंक द्वारा चालाये जा रहे अभियान में अपना पूर्ण सहयोग दें।

मण्डल कार्यालय ऋण विभाग के मुख्य प्रबंधक श्री गुरूप्रीत सिहं ने विभिन्न प्रकार की ऋण योजानाओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की । उन्होंने बताया की हमारे मण्डल द्वारा एमएसएमई के ऋण करने में और अधिक योगदान दे सकता है।

वर्तमान में बैंक द्वारा पी ए पी एल कैम्पियन के बजट को हासिल करनें के लिये सभी शाखा प्रमुखों को और अधिक परिश्रम करने की आवश्यकता है। उन्होंने 06.08.2022 को एमएसएमई के उत्सव दिवस को सफल बनाने के लिये सभी शाखा प्रमुखों से अनुरोध किया।

सभी शाखा प्रमुखों नें बैंक द्वारा चलाये जा रहे सभी अभियानों को सफल बनाने का आश्वासन दिया उपरोक्त बैठक का आयोजन श्री जरम सिंह जिला सामन्यवयक अधिकारी चम्बा द्वारा किया गया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभरमौर ! एसडीएम भरमौर ने मणिमहेश मेले के लिए नियुक्त सेक्टर ऑफिसरो को दिए जरूरी दिशा निर्देश !
अगला लेखशिमला ! सत्ता में आते ही युवाओं को रोजगार के अवसर सुनिश्चित करेगी कांग्रेस ….. विक्रमादित्य सिंह !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]