शिमला ! बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का 5 अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, शिमला में करेंगे राजभवन का घेराव !

0
212
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस,महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ पांच अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करने जा रही है। कांग्रेस सांसद व वरिष्ठ नेता दिल्ली में राष्ट्रपति भवन का घेराव करेंगे। वंही प्रदेश में भी कांग्रेस राजभवन के बाहर प्रदर्शन कर बीजेपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शिमला में आज कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लाम्बा ने पत्रकार वार्ता कर कहा की पूरा देश महंगाई बेरोजगारी से त्रस्त है। जीएसटी के बोझ से जनता लगातार परेशान है। इसके खिलाफ कांग्रेस देश भर में पांच अगस्त को प्रदर्शन करेंगी। शिमला में कांग्रेस कार्यकर्ता राजभवन का घेराव करेंगी। संसद का सत्र चला है जिसमें देश की वित्त मंत्री महंगाई को लेकर इस तरह जवाब दे रही हैं जैसे देश में सब सामान्य हैं महंगाई का नामो निशान नहीं हैं।

कांग्रेस बीजेपी सरकार की नीतियों के खिलाफ सड़कों पर हैं। बीजेपी की केंद्र सरकार ईडी जैसी संस्थाओं का दुरपयोग विरोधी पार्टियों को दबाने के लिए कर रही हैं। कांग्रेस नेतृत्व इससे डरने वाला नहीं हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया !
अगला लेखधर्मशाला ! पौंग झील में नहाने उतरे दो लोग डूबे, एनडीआरएफ व प्रशासन ने चलाया सर्च अभियान !