धर्मशाला ! पौंग झील में नहाने उतरे दो लोग डूबे, एनडीआरएफ व प्रशासन ने चलाया सर्च अभियान !

0
344
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला ! पौंग झील की गहराई दो जिंदगियों को लील गई है एनडीआरएफ की टीम को सर्च के लिए बुलाया गया है टीम पौंग झील पहुंच गई है और तलाश शुरू कर दी है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल सकी है जिला कांगड़ा प्रशासन की ओर से बार-बार नदी नालों व झील के किनारे ना जाने की सलाह दी जा रही है, लेकिन प्रशासन की बात न मानकर लोग अपनी जिंदगी गंवा रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पौंग झील में लापता हुए दो लोगों में राज कुमार (45) पुत्र चंचल सिंह निवासी भयाल व रणजीत सिंह (32) निक्का राम निवासी नंदपुर भटोली शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि बरयाल पंचायत के भियाल गांव से तीन लोग बुधवार को पौंग बांध की ओर गए थे, एक व्यक्ति लौट आया, जबकि अन्य दो रात को घर नहीं पहुंचे जिससे उनके डूबने का अंदेशा लगाया जा रहा है एसएचओ हरिपुर नाजर सिंह की अगुवाई में टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान चल रहा है गोताखोर पानी में डूबे दोनों लोगों की तलाश कर रहे हैं।

वही एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और सर्च शुरू कर दिया है लेकिन अभी तक दोनों लोगो का पता नहीं चल सका है स्‍थानीय लोग व परिवार के सदस्‍य भी मौके पर पहुंच गए हैं लेकिन झील के पानी की गहराई अधिक होने के कारण इनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का 5 अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन, शिमला में करेंगे राजभवन का घेराव !
अगला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने हिमाचल पर्यटन विकास निगम के 50वें स्थापना दिवस कार्यक्रम की अध्यक्षता की !