शिमला ! हिमाचल निर्माता डॉ वाईएस परमार की 116 जयंती पर राजीव भवन शिमला में कांग्रेस ने अर्पित किए श्रद्धा सुमन !

0
20
pornhup.fun hetero teenager assfucked during hazing.
greedyforporn.com
xvideos davia had hot sex.
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल निर्माता डॉ वाई एस परमार के 116 वीं जन्म जयंती पर प्रदेश भर में उन्हें याद किया जा रहा है। राजीव भवन शिमला में भी कांग्रेस पार्टी द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन सहित कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ताओं ने उनकी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें याद किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि डॉ वाईएस परमार हिमाचल बनाने में बहुत बड़ा योगदान रहा है। वाईएस परमार को हिमाचल निर्माता के रूप में जाना जाता है। उन्होंने बहुत लंबे समय तक हिमाचल की सेवा की है जब हिमाचल प्रदेश को एक अलग राज्य बनाने की बात आई तब उस वक्त कई लोग विरोध कर रहे थे और नहीं चाहते थे कि हिमाचल प्रदेश का गठन हो। ऐसे में डॉक्टर परमार ने इसमें स्टैंड लिया और हिमाचल प्रदेश को उन्होंने बनाया है।

वह आज भी हर दिल में बसते हैं और सभी उनको हिमाचल प्रदेश के निर्माता के रूप में जानते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हम आभारी हैं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जब 1971 में आकर उन्होंने हिमाचल प्रदेश को अलग राज्य का दर्जा दिया। इस पहाड़ी क्षेत्र को महत्वपूर्ण योगदान कांग्रेस पार्टी द्वारा दिया गया है और हिमाचल प्रदेश में जगह-जगह उनकी जयंती मनाई जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

tokyomotion
xnxx sexy busty russian teacher dildoing pussy and ass.
https://http://taxi69.pro/

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखधर्मशाला ! भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार से पालमपुर स्थित उनके आवास पर मुलाकात की !
अगला लेखशिमला ! डॉ. परमार ने प्रदेश के विकास की मजबूत नींव रखीः जय राम ठाकुर !

लाहौल ! रामलाल मारकण्डा ने किए लाख रुपयों से निर्मित होने...

लाहौल ! जनजातीय जिला लाहौल घाटी में तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ रामलाल मारकण्डा ने लाहौल स्पिति विधानसभा क्षेत्र के चुनाव मंडल के झोलिंग में...