भरमौर ! राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल ) भरमौर  में मनाया जाएगा उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह !

0
229
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

भरमौर ! एसडीएम भरमौर असीम सूद की अध्यक्षता में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर आज एसडीएम कार्यालय भरमौर के सभागार में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में विभिन्न विभागों के उपमंडल स्तरीय अधिकारियों ने भाग लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एसडीएम ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष  उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह भरमौर के राष्ट्रीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल भरमौर में मनाया जाएगा । समारोह में मुख्य अतिथि द्वारा 11:00 बजे ध्वजारोहण किया जाएगा और परेड का निरीक्षण करने के उपरांत पुलिस की टुकड़ियों द्वारा आकर्षक मार्च पास्ट की सलामी दी जाएगी । उन्होंने संबंधित अधिकारियों को उचित प्रबंध और तय सीमा के भीतर आयोजन की तैयारियों को पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान विभिन्न स्कूलों के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इसके अतिरिक्त मुख्य अतिथि द्वारा कार्यक्रमों में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कार भी वितरित किए जाएंगे।उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान कोविड अनुरूप व्यवहार भी सुनिश्चित बनाया जाएगा।

बैठक में तहसीलदार भरमौर बालकृष्ण शर्मा, सहायक अभियंता विद्युत विभाग तेजू राम, थाना प्रभारी भरमौर बाबू राम , बाल विकास अधिकारी सुभाष दियोलिया, उद्यान विभाग डॉक्टर अशीष शर्मा उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय ने क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में किया अमृत आयुष वाटिका का शुभारंभ !
अगला लेखशिमला ! एसजेवीएन ने मध्य प्रदेश में अपनी पहली फ्लोटिंग सोलर परियोजना के लिए पीपीए हस्ताक्षरि‍त किया !