डलहौजी ! नगर परिषद डलहौजी ने चलाया विशेष पौधारोपण अभियान !

0
286
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

डलहौजी ! पर्यटन नगरी डलहौजी को स्वच्छ व हरा भरा बनाए रखने के उद्देश्य से नगर परिषद डलहौजी ने गुरुवार को उपमंडलीय प्रशासन, वन विभाग, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला डलहौजी के स्कूली बच्चों और एनजीओ रमणीय डलहौजी के सहयोग से पौधारोपण अभियान का शुभारंभ एसडीएम जगन ठाकुर ने बकरोटा वार्ड में धुपघड़ी के समीप देवदार का पौधा रौप कर किया जिसमे वार्ड पार्षद रीना जरयाल, नगर परिषद डलहौजी की कार्यकारी अधिकारी राखी कौशल, भारत सरकार की रिटायर्ड जॉइंट सेक्रेटरी एवं समाजसेवी किरण चड्डा और एन जी ओ रमणीय की रेणुका चौधरी आदि ने भी पौधारोपण करके अपनी सक्रिय भूमिका निभाई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस विशेष पौधारोपण अभियान के तहत बकरोटा में चयनित विभिन्न स्थानों पर स्कूली बच्चों के माध्यम से देवदार के 200 पौधे रौपे गए। एसडीएम जगन ठाकुर ने वार्ड के लोगों से लगाए गए पौधों की देखभाल व संरक्षण का आह्वान करते हुए उन्होंने लोगों से अपील की कि वे भी पौधारोपण सीजन में अपनी सक्रिय भूमिका निभाएं और ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाकर पर्यावरण के संतुलन को बरकरार रखने में योगदान दें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! प्रवीण शर्मा को नाम से जानते थे प्रधानमंत्री मोदी : टंडन !
अगला लेखधर्मशाला ! भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार से पालमपुर स्थित उनके आवास पर मुलाकात की !