शिमला ! इंदु वर्मा ने किया शक्ति प्रदर्शन, ठियोग से सैकड़ों लोगों के साथ पहुची कांग्रेस कार्यालय, ठियोग के कांग्रेस नेताओं ने किया किनारा !

0
515
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! अभी हाल में कांग्रेस में शामिल हुए ठियोग से पूर्व विधायक स्वर्गीय राकेश वर्मा की धर्मपत्नी इंदु वर्मा ने बुधवार को कांग्रेस कार्यालय में शक्ति प्रदर्शन किया ठियोग विधानसभा क्षेत्रसे सेकड़ो समर्थकों के साथ ढोल नगाड़ों के साथ कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन पहुची जहा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने उनका स्वागत किया । इस दौरान कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन, विधायक राम लाल ठाकुर, विक्रमादित्य सिंह अनुरुद्ध सिंह सहित अन्य नेता मौजूद रहे। लेकिन इस समारोह से ठियोग ब्लाक कांग्रेस ने पूरी तरह से दूरी बना ली है। ब्लॉक अध्यक्ष सहित ठियोग के अन्य कांग्रेस नेता इस समारोह में नही पहुचे। ठियोग कांग्रेस इदु वर्मा की पार्टी में एंट्री से खासे नाराज भी है और दिल्ली भी कुछ नेता इसके खिलाफ पहुचे है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने इस तरह की कोई गुटबाजी होने से इनकार किया और कहा कि कुछ लोग दिल्ली गए है और अपनी बात रख रहे है । उन्होंने कहा कि इंदु वर्मा के पार्टी में आने से परिवार बड़ा है । इनके साथ ठियोग से काफी ज्यादा तादात में चुने हुए पंचायत प्रतिनिधि ओर लोग भी आज यहाँ आये है और उनका पार्टी में शामिल होने पर उनका कांग्रेस पार्टी स्वागत करती है। वही प्रतिभा सिंह ने भाजपा के कई नेताओं के संपर्क में होने ओर जल्द कांग्रेस में शमिल होने की बात कही । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से इनके ही नेता दुखी है और पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो रहे है । भाजपा के पूर्व अध्यक्ष खिमी राम ने पार्टी जॉइन की है और आने वाले दिनों में ओर नेता भी पार्टी में शामिल होंगे।

वही कांग्रेस में शामिल हुई इंदु वर्मा ने कहा कि उनके पति राकेश वर्मा ने कांग्रेस से ही राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी nsui में रखने के बाद कांग्रेस महासचिव भी रहे और अब वे दुनिया मे नही है लेकिन वे अपने पुराने परिवार में वापिस आ गई है।और अब कांग्रेस पार्टी के लिए काम करेंगे और प्रदेश में सत्ता में कांग्रेस काबिज होगी।उन्होंने कहा कि भाजपा में मान सम्मान नही दिया जा रहा था जिसके चलते पार्टी छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -