बिलासपुर ! गाँव की महिला ने अश्लील हरकतें करने पर पुलिस थाना घुमारवीं में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया !

0
297
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! जानकारी के अनुसार महिला ने शिकायत में बताया कि, वह सिलाई का काम करती हैं,और गांव में ही दुकान करती हैं,महिला ने बताया कि बीते दो दिन पहले मेरी दुकान पर एक व्यक्ति समान खरीदने के लिए आया था। हम दोनों बात कर रहे थे, तो मैंने व्यक्ति से कहा कि मेरे सिर में दर्द रहती है। तो व्यक्ति ने कहा की मैं सिर की दर्द को ठाकता हूं। जो मैंने कहा कि मेरे सिर की दर्द को ठाक दो तो उसने मेरे सिर की दर्द को ठाकना शुरु किया फिर उसने कहा कि सिर की दर्द को ठाकने के लिए पेट दबाना पड़ता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिसके लिए अन्दर वाले कमरें में जाना पड़ेगा, फिर हम दोनों अन्दर वाले कमरें में चले गए और फिर उसने मेरे साथ असलील हरकतें करना शुरु कर दी,और छाती पर भी हाथ रखकर अश्लील हरकतें की,और जाते-2 व्यक्ति ने कहा कि अगर किसी को कुछ बताया तो,जान से मार डालूंगा। इसके बाद दो दिन तक मैं डरी हुई थी और किसी को भी कुछ नहीं बता पाई ।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रजनीश ठाकुर ने बताया कि महिला की शिकायत पर आई पी सी की धारा 354, 354ए (1)(i), 506 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कारवाही अमल में लाई जा रही हैं। मामले की पुष्टि डी.एस.पी अनिल ठाकुर ने की है उन्होंने बताया कि आरोपो की जाँच की जा रही हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -