बिलासपुर/कुल्लु ! महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने किया बिलासपुर और कुल्लु में विरोध प्रदर्शन !

0
247
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर/कुल्लु ! महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलकर प्रदेश व्यापी प्रदर्शन किया। बिलासपुर और कुल्लु में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने विरोध प्रदर्शन, रैली निकालकर सरकार के खिलाफ गुस्सा निकाला। सरकार ने खाने पीने की चीजों आटा, दाल चावल, दूध और दही जैसे चीजों पर जीएसटी लगाकर गरीबों से रोटी का हक छीनने का प्रयास किया है। जिसे आम आदमी पार्टी किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी और सरकार के खिलाफ सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करेगी। आप कार्यकर्ताओं ने गैस सिलेंडर सिर पर उठाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

महंगाई के खिलाफ आप के कार्यकर्ताओं ने गैस सिलेंडर सिर पर रखकर विरोध जताया और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन करते हुए आम आदमी पार्टी के नेताओ ने कहा कि भाजपा की तानाशाह सरकार जनता को टैक्स के बोझ से मार रही है। अंग्रेजों के शासन में भी आटा, दाल चावल, दूध व दही जैसे खाने की चीजों पर टैक्स नहीं लगा लेकिन मोदी सरकार ने लगा दिया है। सरकार होश में आए और महंगाई को कम करे नहीं तो जनता सबक सिखाकर होश में लाएगी। सरकार ने 25 किलो से कम की पैकिंग में जीएसटी लगाया है। जिससे साबित होता है कि सरकार गरीबों की थाली से रोटी छीनना चाह रही है। गरीब लोग से 25 किलो से कम का समान खरीदते हैं। वहीं गरीब और किसान विरोधी भाजपा सरकार ने बागवानों के बारदाने, खाद व दवाईयों पर जीएसटी लगाकर महंगाई की मार की है। बच्चों की पढ़ाई की सामग्री पर ही सरकार ने जीएसटी लगाकर बच्चों की पढ़ाई को भी महंगा कर दिया है। प्रदेश में महंगाई के साथ बेरोजगारी चरम पर है। लोगों को कम आमदनी और बढ़ती महंगाई में आज के समय में जीना मुश्किल हो गया है।

आम आदमी पार्टी ने महंगाई के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा राज में बढ़ती महंगाई से जनता में भारी आक्रोश है। जिसका जवाब हिमाचल में होने वाले चुनाव में देनी वाली है।।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! लोअर बाजार में तीन मंजिला भवन की गिरी दीवार, टला बड़ा हादसा !
अगला लेख!! राशिफल 02 अगस्त 2022 मंगलवार !!