सिरमौर ! उपमंडल शिलाई में शुक्रवार रात हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत !

0
453
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिरमौर ! उपमंडल शिलाई में शुक्रवार रात हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हुए हैं। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। जानकारी के मुताबिक पहली दुर्घटना शिलाई के बालीकोटी सड़क पर हुई। एक गाड़ी एचपी14-6735 कंडीयारी से बालीकोटी की ओर जा रही थी। टिकरी नामक स्थान के समीप वाहन अनियंत्रित होकर करीब 400 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गया। हादसे के समय गाड़ी में कुल पांच लोग सवार थे।
हादसे की सूचना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को नागरिक अस्पताल शिलाई पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल तीन व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार के बाद पांवटा अस्पताल रेफर किया है। मृतक की पहचान आत्माराम निवासी बालीकोटी, तहसील शिलाई के रूप में हुई है जबकि टीकाराम, सुरेंद्र कुमार, धर्म सिंह व लायकराम हादसे में घायल हुए हैं। सभी लोग शिलाई तहसील के बालीकोटी पंचायत के रहने वाले हैं।
दूसरे हादसे में राष्ट्रीय राजमार्ग-707 पर मीनस के समीप सेब से लदी एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। शुक्रवार रात यूपी20एटी-5624 नंबर की पिकअप जीप शिमला जिला से सेब लेकर उत्तरप्रदेश राज्य में बिजनौर जिला के नूरपुर शहर जा रही थी कि अचानक एनएच-707 पर मीनस-जामली सड़क पर जलाऊ मंदिर के समीप हादसे का शिकार होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। बताया जा रहा है कि चढ़ाई में सेब से लदी हुई पिकअप चढ़ नहीं पा रही थी, जिसके बाद गाड़ी सवार दो अन्य लोगों ने उतर कर पत्थर से गाड़ी को औट लगाने की कोशिश की। इसी बीच देखते ही देखते गाड़ी चालक सहित गहरी खाई में लुढ़क कर टौंस नदी में जा गिरी। मृतक का शिनाख्त ताहिर (35) निवासी नूरपुर (उत्तर प्रदेश) के तौर पर की गई है। हादसे की पुष्टि डीएसपी बीर बहादुर ने की है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 30 जुलाई 2022 शनिवार !!
अगला लेखसोलन ! बालद खड्ड में तेज बारिश के चलते बढ़ा नदी का जल स्तर !