ऊना ! नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर फिर से किया पलट वार !

0
284
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! हिमाचल प्रदेश विधानसभा में नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर फिर से पार्टी वार किया है। यहाँ जारी बयान में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अब इस बात को मानने लगे हैं कि भाजपा की सरकार में कोई काम नहीं हो पाया है, इसलिए वह अपने कामों को गिना कर के यह कहने लगे हैं कि लोग याद करेंगे कि क्या किया है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश के कर्ज को कम करने की व हिमाचल प्रदेश में एनएच बनाने की ज़िद्द दिखाएं मुख्यमंत्री। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हमने मुद्दों पर सवाल उठाए हैं और मुद्दों पर जवाब चाहते हैं उनका कि हिमाचल प्रदेश में आज महंगाई बेरोजगारी मूलभूत सुविधाओं को आगे बढ़ाना भ्रष्टाचार माफिया यह ऐसे मुद्दे हैं, जिन पर चर्चा का जवाब देने से मुख्यमंत्री भागते हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में नौकरियां बिकी हैं ,इसके लिए याद किया जाएगा, कोरोना काल में भ्रष्टाचार हुआ , लोगों का रोजगार चला गया,व्यापार फेल होगया ,हेलिकॉप्टर की सैर के लिए, हिमाचल के आदमी को संकट के समय में कोई मदद नहीं मिली ,ऐसे झंडमन्च व यूटर्न सीएम के रूप में जाना जाएगा, माफिया को सरक्षण के याद होंगे, मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी भूल गए हैं कि हिमाचल प्रदेश के निर्माता स्वर्गीय यशवंत सिंह परमार हुए हैं जो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे, देश की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने हिमाचल प्रदेश को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया ,उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के निर्माण से लेकर के आधुनिक हिमाचल बनाने तक कांग्रेस पार्टी का योगदान रहा है।

हिमाचल प्रदेश के निर्माता अगर यशवंत सिंह परमार हैं तो हिमाचल प्रदेश के आधुनिक निर्माता स्व.वीरभद्र सिंह हैं ।उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर यह कह रहे हैं कि बड़ा नेता और किया कुछ नहीं, उन्होंने कहा कि विकास निरंतर चलती प्रक्रिया है. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही या भाजपा की सरकार रही ,अपनी अपनी क्षमता के अनुसार विकास करने का काम किया है ,लेकिन यह पहली बार हुआ है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने ही मुख्यमंत्रियों को भी कह रहे हैं कि उन्होंने भी कुछ नहीं किया है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में गगल, भुंतर व शिमला एयरपोर्ट बनाने के काम किए गए हैं। सीमेंट उधोग लगे है, फार्मा हब बना है। हवाई अड्डो का विस्तार डबल इंजन की सरकार नहीं कर पाई है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि मेरी ज़िद्द है मंडी में हवाई अड्डा बनाना, मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम तो कह रहे हैं कि पूरा करो बनाओ, बन क्यों नहीं रहा पिछले साढे 4 साल में शोर ही डाला है। जमीन पर एक ईंट तो नहीं लगी ,मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि अब कुछ नहीं हो सकता ,अब यह सरकार पटरी से उतर गई है, इसका इंजन फिर से पटरी पर नहीं आएगा ,अब यह बदलना पड़ेगा और हिमाचल प्रदेश की जनता हालात बदल करके सरकार बदलेगी और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से आकर के विकास के क्रम को आगे बढ़ाएगी, जनता की सेवा को आगे बढ़ाएगी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के संसाधनों का प्रयोग हिमाचल प्रदेश की जनता के लिए किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल की बेरोजगारी पर काम किया जाएगा, हिमाचल प्रदेश की कर्ज को कम करने का काम किया जाएगा, हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों को ओपीएस देने का काम किया जाएगा। हिमाचल प्रदेश कर्मचारी मजदूर व हर वर्ग की समस्याओं को हल करने का काम करेंगे और आधारभूत विकास का ढांचा मजबूत करने का काम हिमाचल प्रदेश में किया जाएगा। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व एकजुटता के साथ प्रदेश सरकार व केंद्र की असफलताओं को जनता के बीच लेकर जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब जनता जुमलो में आने वाली नहीं है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! विधानसभा चुनावों में भाजपा की भारी और रिकॉर्ड जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट जाएं पंचायत प्रतिनिधिः जय राम ठाकुर !
अगला लेखशिमला ! अश्वनी ठाकुर से मिला वन विभाग, मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन शिमला की शिष्टाचार भेंट !