मंडी ! एनपीएस कर्मचारियों ने मंडी मे निकाली ओपीएस संकल्प रैली,ओपीएस को बहाल करने का लिया संकल्प !

0
334
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! प्रदेश सरकार से पुरानी पेंशन बहाली के लिए संघर्ष कर रहे कर्मचारियों ने आज मंडी में जिला स्तरीय पेंशन संकल्प रैली निकाल कर सरकार के प्रति रोष जाहिर किया। मंडी शहर के व्यास सदन में आयोजित समारोह से जिला के हजारों कर्मचारियों ने भाग लिया और वहां से जिला मुख्यालय तक रैली निकाल कर ओल्ड पेंशन की मांग की। सेरी मंच पर आयोजित कार्यक्रम मे संघ के कर्मचारियों ने नारा दिया है कि जो सरकार पुरानी पेंशन को बहाल करेगी वहीं देश व प्रदेश में राज करेगी।प्रदीप ठाकुर ने कहा कि यदि प्रदेश की मौजूदा सरकार पुरानी पेंशन बहाल नहीं करती है तो फिर आने वाले मानसून सत्र में प्रदेश भर के करीब सवा लाख कर्मचारी विधानसभा का घेराव करेंगे। उन्होंने बताया कि उन्हें प्रदेश सरकार पर भरोसा है और वे जयराम ठाकुर से ही पुरानी पेंशन लेकर रहेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रदीप ठाकुर ने कहा कि सरकार ने कर्मचारियों की मांग को अनदेखा किया है उन्होने बोला कि मुख्यमंत्री मंडी से संबधित है अगर सीएम मंडी से 10 विधानसभा सीटे चाहते है तो इस मंच से कर्मचारियों की मांगे सुने और पूरा करें अन्यथा कर्मचारियों का नारा है जो पेंशन बहाल करेगा वही प्रदेश मे राज करेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! आप ने हिमाचल में संगठन विस्तार के बाद अब 18 प्रदेश प्रवक्ताओं की नई सूची की जारी, मीडिया के सामने रखेंगे पार्टी की बात:आप !
अगला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार से पौंग बांध विस्थापितों के लम्बित मामलों का शीघ्र समाधान करने का आग्रह किया !