चम्बा ! जिनके शासन में पुरानी पेंशन को हटाया गया वो ही अब बहाली की बात कर रहे हैं : मनीष !

0
361
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! हाल ही में चम्बा दौरे पर आईं हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती प्रतिभा सिंह ने ब्यान दिया था की प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही कर्मचारियों की पुरानी पेंशन को बहाल कर दिया जाएगा। इस ब्यान पर तंज कस्ते हुए आम आदमी पार्टी प्रदेश पर्यटन प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष मनीष सरीन ने कहा कि आज वही पुरानी पेंशन बहाली के वायदे कर रहे हैं जिनके खुद के शासनकाल में नई पेंशन स्कीम को लागू किया गया था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सरीन ने कहा की प्रदेश में एन पी एस 15 जून 2003 को लागु की गई थी जिस समय प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में थी लेकिन तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने कर्मचारियों के हित्तों को नज़रअंदाज़ करते हुए ख़ुशी ख़ुशी ओ पी एस को हटाते हुए एन पी एस का स्वागत किया। 2012 में फिर प्रदेश में कांग्रेस सत्तासीन हुई लेकिन पांच साल के अपने शासन में पुरानी पेंशन स्कीम को बहाल नहीं कर सकी।

मनीष ने कहा कि ये चुनावी वर्ष है इसलिए कांग्रेस की तरफ से ये झूठे वायदे किये जा रहे हैं जिन्हे वो कभी पूरा करने की मंशा नहीं रखती और कांग्रेस जैसी पार्टी को कर्मचारियों अथवा अन्य किसी भी वर्ग के वर्षों से चले आ रहे संघर्ष से कोई हमदर्दी नहीं है। सरीन ने प्रदेश के कर्मचारी वर्ग से अपील करते हुए कहा कि इस बार प्रदेश की इन रिवायती पार्टियों के जुमलों का शिकार न हों व एक मौका इस बार आम आदमी पार्टी को दें।

उन्होंने कहा की प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाली केवल आम आदमी पार्टी ही कर सकती है क्योंकि ये केवल आम आदमी पार्टी ही करना चाहती है अथवा कर्मचारी वर्ग इस बार आम आदमी पार्टी का साथ दे ताकि वर्षों पुराने उनके संघर्ष को विराम दिया जा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखऊना ! क्रैशर में निर्माणाधीन दीवार गिरने से घायल हुए तीन मजदूर !
अगला लेखशिमला ! टूटीकंडी स्कूल से एक छात्रा के लापता होने का मामला सामने आया !