मंडी ! आप’ का हिमाचल की सभी 4 लोकसभाओ से 21 दिवसीय बदलाव अभियान का आज 5 वां दिन !

0
268
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! मंडी पहुंची आप की बदलाव यात्रा,अपनी कवायद बढाने मे जुटी आप। आज शिमला के रोहड़ू के जुब्बल- कोटखाई, ऊना के कुटलैहड़ और हमीरपुर के बड़सर, मंडी के जोगिंदर नगर, कांगड़ा के नूरपुर में ‘आप’ का प्रभात फेरी,जनसभा,रोड शो,बदलाव मार्च कार्यक्रम चलते रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हिमाचल प्रदेश मे पहली बार हिमाचल में जोर आजमाइश कर रही आम आदमी पार्टी अपने संगठन को मजबूत करने और उसमें जोश भरने की कवायद में जुटी है ।इसी को लेकर आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में बदलाव मार्च निकाल रही है।इस बदलाव मार्च के जरिए आम आदमी पार्टी बीजेपी सरकार पर तो हमला बोल रही है ही साथ ही कांग्रेस को भी घेरने से नहीं चूक रही है।आम आदमी पार्टी का ये बदलाव मार्च 21 दिवसीय है जिसका आज 5वां दिन है मंडी के सदर विधानसभा में ‘आप’ का प्रभात फेरी, जनसभा, रोड शो, बदलाव मार्च का कार्यक्रम चला है।’

जिला महासचिव अभिषेक ठाकुर आम आदमी पार्टी हिमाचल में ज्यादातर शिक्षा का मुद्दा उठा रही है और शिक्षा के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी हिमाचल में अपनी सियासी जमीन तैयार कर रही है उन्होंने बताया कि यह बदलाव अभियान सभी 68 विधानसभा क्षेत्र और 4 लोकसभा क्षेत्र में चलेगा जिसके तहत बदलाव मार्च , जनसंवाद , कीर्तन जागरण होगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -