चम्बा ! चरस आरोपी को सुनाई गई 80 हजार जुर्माने के साथ साथ 8 वर्ष के कठोर कारावास की सजा !

0
294
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! विशेष न्यायाधीश चम्बा शरद कुमार लगवाल की अदालत ने परस राम पुत्र लछिया राम रियो निवासी गांव जिला डाकघर खुंडेल उप तहसील धारवाला जिला चम्बा को चरस के आरोप में दोषी करार देते हुए 8 वर्ष कठोर कारावास की सजा सुनाई है। इसके अलावा 80 हजार रुपए जुर्माना भी किया है। जुर्माना अदा न करने की सूरत में दोषी को 1 वर्ष अतिरिक्त कारावास भोगना पड़ेगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अभियोजन पक्ष की ओर से मामले की पैरवी जिला न्यायवादी विजय रेहलिया ने की। उन्होंने बताया कि 3 अप्रैल 2017 को एस.आई बाबूराम एस. आई. यू. चम्बा ने पुलिस अधिकारियों के साथ दुनाली में नाका लगाया था। शाम करीब 4:00 बजे एक व्यक्ति दुनाली की ओर से हाथ में थैला लेकर चम्बा की और आया। पुलिस टीम को देख कर वह घबरा गया और भागने लगा लेकिन पुलिस कर्मचारियों ने आरोपी को बैग सहित दबोच लिया।

पूछताछ करने पर उसने अपना नाम परस राम उर्फ परसों पुत्र लछिया राम निवासी गांव गिराड बताया। आरोपी की तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 800 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच की गई और जांच के बाद चालान को ट्रायल के लिए कोर्ट में पेश किया गया।

मामले को साबित करने के लिए के लिए अभियोजन पक्ष ने 20 से अधिक गवाहों की जांच की। इसके बाद अभियुक्त को दोषी करार देते हुए सजा सुनाई गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! टाइनी टॉटस प्ले वे स्कूल की छात्रा आफरीन मलिक ने दसवीं कक्षा में स्कूल में हासिल किया पहला स्थान !
अगला लेखचम्बा ! विधानसभा क्षेत्र चुराह कांग्रेस सेवा दल ने किया कर्मचारियों का समर्थन !