सिरमौर ! जिला सिरमौर के कैरियर एकेडमी स्कूल नाहन से आस्था चौहान ने लिया छठा स्थान !

0
284
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिरमौर ! जिला सिरमौर के ग्रामीण क्षेत्र उपमंडल संगड़ाह के अंतर्गत लाना पालर की निवासी आस्था चौहान जिला सिरमौर के कैरियर एकेडमी नाहन में अध्ययन किया
हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा जैसे ही दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ । कैरियर एकेडमी नाहन की छात्रा आस्था चौहान ने कक्षा दसवीं बोर्ड परीक्षा में 688/700 प्राप्तांक किए जोकि छठे स्थान पर रही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गौरतलब है कि कक्षा दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित होते हुए माता पिता ने कैरियर एकेडमी नाहन के प्रधानाचार्य विजय ठाकुर एवं समस्त अध्यापकों का आभार व्यक्त किया।

आस्था चौहान के पिता
द लीप सिंह चौहान लोक निर्माण विभाग में सहायक अभियंता के पद पर ददाहू में कार्यरत है माता रेणु प्रभा चौहान ग्रहणी है
दलीप सिंह चौहान ने पत्रकार से बातचीत करते हुए बताया कि आस्था चौहान बचपन में ही पढ़ाई मैं रुचि रखती है और हमेशा ही अपनी कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

उन्होंने बताया कि आजकल आस्था चौहान मेडिकल की पढ़ाई के लिए हेलिक्स इंस्टीट्यूट चंडीगढ़ में है । आस्था चौहान का लक्ष्य है कि डॉक्टर बनकर मानव संसार की सेवा करेगी। आस्था खेलकूद और नाचने का शोक रखती है। अधिकतर समय अपनी पढ़ाई को देना पहली प्राथमिकता समझती है। उसके ही परिणाम स्वरूप आज आस्था चौहान की मेहनत रंग लाई है। आस्था चौहान ने प्रदेश भर में अपना ही नहीं बल्कि अपनी परिजनों का और अध्यापकों का नाम भी रोशन कर दिया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! महिला सशक्तिकरण की दिशा में काम कर रही भाजपा : कश्यप !
अगला लेख!! राशिफल 1 जुलाई 2022 शुक्रवार !!