शिमला ! हिमाचल को रेलवे का बड़ा तोहफ़ा, दो ट्रेनों के स्टॉपेज की सौग़ात मिली: अनुराग ठाकुर !

0
250
pornhup.fun hetero teenager assfucked during hazing.
greedyforporn.com
xvideos davia had hot sex.
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में दो ट्रेनों के दो स्टॉपेज बढ़ाने के लिए केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्वनी वैष्णव जी का आभार प्रकट करते हुए इससे हिमाचल में रोजगार व पर्यटन को बढ़ावा मिलने की बात कही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अनुराग ठाकुर ने कहा “ मेरा निरंतर प्रयास रहा है कि देवभूमि हिमाचल में रेल कनेक्टिविटी सुदृढ़ हो और इस दिशा में विगत दिनों मैंने रेल मंत्री श्री अश्वनी वैष्णव जी से अंबाला कैंट-दौलतपुर चौक पैसेंजर स्पेशल ट्रेन को चुरड़ू तकराला स्टेशन पर व सहारनपुर-ऊना हिमाचल पैसेंजर एक्सप्रेस के रायमेहतपुर में स्टॉपेज की स्वीकृति देने का अनुरोध किया था। माननीय रेल मंत्री जी ने इस पर त्वरित निर्णय लेते हुए अंबाला कैंट-दौलतपुर चौक पैसेंजर स्पेशल ट्रेन को चुरड़ू -टकारला स्टेशन पर व दूसरी ट्रैन
सहारनपुर-ऊना हिमाचल पैसेंजर एक्सप्रेस को रायमेहतपुर में स्टॉपेज की अपनी स्वीकृति दे दी है। जनहित में उनके द्वारा लिए गए इस त्वरित निर्णय के लिए मैं माननीय रेल मंत्री जी का हार्दिक आभार प्रकट करता हूँ और इस बड़ी सौग़ात के लिए क्षेत्र की जनता को बधाई भी देता हूँ।

आगे बोलते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा “यह स्वीकृति हिमाचल में रोज़गार व पर्यटन को बढ़ावा देगी व यात्रियों को इससे बड़ी सुविधा मिलेगी। दोनों जिलों के लोगों को यात्रा में आने वाली समस्याओं को कम करने के लिए यह स्टॉपेज अहम भूमिका निभाएगा।

बताते चलें कि ट्रेन लोगों की मांगपर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रेल मंत्रालय से स्टॉपेज की बातचीत किजिस पर रेलमंत्री ने सहमति देते हुए अगले छह महीने के लिए प्रायोगिक आधार पर संबंधित स्टेशनों पर रुकने की प्रशासनिक घोषणा की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

tokyomotion
xnxx sexy busty russian teacher dildoing pussy and ass.
https://http://taxi69.pro/

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले शुरू हुआ पोस्टर वॉर, विक्ट्री टनल पर लगे प्रदेश में खस्ताहाल स्कूलों के पोस्टर !
अगला लेखशिमला ! टूटू इकाई ने बंदरों के बढ़ते आतंक पर नगर निगम शिमला व वाइल्ड लाइफ विभाग की कार्यप्रणाली की कड़ी आलोचना की !

लाहौल ! रामलाल मारकण्डा ने किए लाख रुपयों से निर्मित होने...

लाहौल ! जनजातीय जिला लाहौल घाटी में तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ रामलाल मारकण्डा ने लाहौल स्पिति विधानसभा क्षेत्र के चुनाव मंडल के झोलिंग में...