शिमला ! 25 मई से थमेंगे प्रदेश में 108 और 102 एम्बुलेंस के पहिया ,मांगे पूरी न होने पर यूनियन ने दी चेतावनी !

0
291
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश में फिर से 108 और 102 एंबुलेंस कर्मियों ने  हड़ताल पर जाने की चेतावनी सरकार को दी है यूनियन ने सरकार को 25 मई तक का मांगों को पूरा करने का समय दिया है और यदि 25 मई तक मांगे पूरी नहीं की जाती हो तो प्रदेश भर में 108 और 102 एंबुलेंस कर्मी काम नहीं करेंगे सोमवार को यूनियन द्वारा शिमला उपायुक्त को मांगो को लेकर ज्ञापन  सौंपा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

 एम्बुलेंस कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष पूर्ण चंद ने कहा कि पिछले 4 सालों से सरकार केवल आश्वासन देती आ रही है लेकिन समस्याओं का निपटारा नहीं किया जा रहा है ओर जो पुरानी कंपनी है ना तो कर्मियों को 1 महीने का वेतन दिया और ना ही एरिया दिया गया है।  कर्मचारियों का 41 करोड़ के करीब एरियल बनता है जिसे कंपनी देने को तैयार नहीं है अब कौन देगा। इसको लेकर सरकार भी चुप बैठी है। नई  कंपनी द्वारा भी  कर्मचारियों का शोषण किया जा रहा है पुराने कर्मचारियों को जॉइनिंग लेटर तक नहीं दिए गए हैं और जो कर्मचारी रखे गए हैं उन्हें मानसिक रूप से भी परेशान किया जा रहा है ।  कर्मचारियों को इधर उधर  भगाया जा रहा है ।

मांगो  को लेकर स्वास्थ्य सचिव सहित प्रशासन और सरकार को कई ज्ञापन सौंपे गए हैं लेकिन आश्वासन ही मिले हैं और अब यदि एंबुलेंस कर्मियों की मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो एंबुलेंस को खड़ी कर सभी कर्मचारी हड़ताल पर चले जाएंगे। सरकार को 25 मई तक का समय दिया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने मिट्टी बचाओ अभियान का समर्थन करने का आग्रह किया !
अगला लेखशिमला ! 31 मई को शिमला के रिज मैदान पर होने वाले कार्यक्रम में शिमला आएंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी !