चम्बा ! चम्बा जिला में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर लगाए जा रहे कयास !

0
316
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिले में देश के प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सभी लोग प्रफुलित है। कयास लगाए जा रहे है कि प्रधानमंत्री का यह प्रस्तावित दौरा इसी महीने की 15,मई से लेकर 18 मई तक
चम्बा में हो सकता है,पर आज प्रधानमंत्री के इस ऐतिहासिक दौरे को लेकर उपायुक्त चम्बा ने बताया कि अभी तक उनके कार्यालय में ऐसी कोई इन्फॉर्मेशन नही पहुंची है पर वहीं चम्बा सदर के विधायक ने प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री का यह दौरा अगले महीने में हो सकता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चम्बा का यह वही ऐतिहासिक चौगान है जहां पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अपने प्रवासी दौर को लेकर चम्बा आ रहे है। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर चम्बा के सभी लोग बेहद खुश है। उनका कहना है कि वास्तव में अगर प्रधानमंत्री का चम्बा दौरा हो जाता है तो वह दौरा बेहद ऐतिहासिक इसलिए भी होगा कि करीब 6, दशक पहले चम्बा में देश के प्रधानमंत्री आए थे। इन लोगों का कहना है कि प्रधानमंत्री के इस दौर से चम्बा के लोगों को एक नही अपितु बहुत सारी और भी सौगात मिल सकती है और चम्बा जोकि केंद्र सरकार द्वारा पिछड़े जिले की गणना में था उससे हो सकता है निजात मिल जाए।

उधर इस बारे जब सदर चम्बा के विधायक पवन नैय्यर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री का चम्बा का दौरा लगभग निश्चित है पर उनका यह दौरा इस महीने नही अपितु अगले महीने होगा ओर इसी सिलसिले में हम सीएम जयराम ठाकुर से शिमला में मिलने जा रहे है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! तीसा और डलहौजी न्यायालय परिसरों में 14 मई को राष्ट्रीय लोक अदालत का किया जाएगा आयोजन !
अगला लेखबिलासपुर ! कालेज चौक को किया जायेगा चेोड़ा लगाई जायेगी हाईमास्ट लाईट- पंकज राय !