शिमला ! दो दिवसीय बैशाखी मेला सुन्नी की पहली सांस्कृतिक संध्या में हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध लोक कलाकार नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने मचाया खूब धमाल !

0
568
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! दो दिवसीय बैशाखी मेला सुन्नी की पहली सांस्कृतिक संध्या में हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध लोक कलाकार नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने खूब धमाल मचाया। सुन्नी के दशहरा मैदान में नाटी किंग कुलदीप शर्मा को देखने के लिए हजारों की संख्या में दर्शकों की भीड़ उमडी। सांस्कृतिक संध्या की शुरुआत में गायिका श्रुति शर्मा ने हिंदी व पंजाबी गीतों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। जिसके बाद पिंक प्लाजो फेम सरला दांगी ने पहाड़ी लोक गीतों से दर्शकों का मनोरंजन किया। गायक दीपक चौहान ने देवा श्री गणेशा, खामोशियां, तेरी दीवानी आदि बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक गीत गाकर धमाल मचाया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कार्यक्रम में हिमाचल के मशहूर ओरकेस्ट्रा झंकार बैंड सोलन ने सांस्कृतिक संध्या में कलाकारों का साथ देकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। सांस्कृतिक संध्या में नाटी किंग कुलदीप शर्मा के मंच पर आते ही दर्शक खुशी से झूम उठे। प्रशंसको और दर्शकों की भारी भीड़ को देख कुलदीप शर्मा भी बहुत जोश में दिखे। उन्होंने सुन्नी के दर्शकों का अभिवादन करते हुए गणेशजी की वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत की। बॉलीवुड गीत एहसान मेरे दिल पे तुम्हारा हैं दोस्तों, चलाओ ना नैनो से बाण रे के बाद पहाड़ी गीत रुमतिऐ, इना बडि़यां जो तूड़का, बिमला तेरे होटले, दरोगा जी, शिल्पा शिमले वालिए, साहिबा री ए बिबीए, रोहडु जाना जैसी नाटियां गाकर दर्शकों को रात दस बजे तक खूब नचाया।

नाटी किंग के गीतों पर मदहोश बच्चे और युवा पंडाल मे नाटियों पर नाचते रहे। कुलदीप शर्मा ने अपने प्रशंसकों की फरमाइश पर एक के बाद एक नाटियां प्रस्तुत की। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद उनके प्रशंसक उन्हें घेरे रहे तथा सैल्फी खिंचते रहे।
कार्यक्रम में तहसीलदार सुनील चौहान, नायब तहसीलदार सलीम मोहम्मद, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रदीप शर्मा व्यापार मंडल अध्यक्ष पवन गुप्ता महासचिव व्यपार मंडल अमित वर्मा, सत्या वर्मा आदि मौजूद रहै ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! रावी नदी में समाई कार, कार में सवार लोग लापता !
अगला लेखशिमला ! कसौली के सुबाथू के समीप गंभरपूल में पुल से गिरा टैंकर, ​चालक की हुई मौत !