ऊना के बाबा भड़वाग सिंह मेडी से लौट रहा श्रद्धलुओं का ट्रक हुआ दुर्घटना का शिकार !

*****2 की मौत 38 घायल !! ******घायलों को नजदीकी अस्पताल अम्ब ओर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुचाया गया !! ******मौके पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी !!

0
1218
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! जिला ऊना के अम्ब उपमंडल के अधीन आते गांव पंजोआ से ठठल मार्ग पर एक बड़ा ही दुःखद हादसा घटा। इस हादसे में 2 लोगो की मौत हो गई और लगभग 38 के आसपास श्रद्धालु घायल हो गए, घायलों को अम्ब अस्पताल के इलावा जिला मुख्यालय अस्पताल पर लोगो व एम्बुलेंस की सहायता से पहुचाया गया।
आप को बता दे कि श्रद्धलुओं से भरा ये ट्रक जो कि उत्तर भारत के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बाबा बढभाग सिंह मेडी से माथा टेकने के ऊपरांत वापिस अपने जिला गुरदासपुर की ओर जा रहा था कि अचानक गांव पंजोआ और ठठल के बीच ढलान उतरते उतरते ट्रक के अगले हिस्से के टायरों के पट्टे टूट गए ओर ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आपको बता दें कि इस ट्रक में लगभग 50से 60 लोग सवार थे जो कि उत्तर भारत के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बाबा बड़वाग सिंह मेडी से दर्शन करने के उपरांत अपने घर गुरदासपुर जा रहे थे इस घटना में अभी तक 38 लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं और 2 लोगों की मौत हो चुकी है घायलों का इलाज क्षेत्रीय अस्पताल अम्ब ओर ऊना पर चल रहा है जिन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है उन्हें ऊना क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया जा रहा है ताकि उनका इलाज हो सके । यह सारे श्रद्धालु होला मोहल्ला त्योहार समाप्त होने के पश्चात अपने घर गुरदासपुर जा रहे थे तभी अचानक ड्राइवर जो ट्रक से नियंत्रित खो बैठा जिस कारण यह हादसा घटा आपको ये भी बता दें कि इस प्रकार के हादसे पिछले साल भी सामने आए थे और जिसको देखते हुए जिला उपायुक्त ने इस बार खुले वाहनों पर सवार होकर यात्रा करने वालों पर पाबंदी लगा दी थी ।लेकिन इसके बावजूद फिर भी यह लोग नहीं मानते और प्रशासन और तैनात बेरियल कर्मियों के साथ बहस करते हैं जिस कारण ये लोग हिमाचल में एंटर कर जाते हैं लेकिन अब जिला प्रशासन ने जो खुले वाहनों में यात्री आ रहे थे उनके लिए विशेष व्यवस्था करते हुए जितने भी सरहदी बॉर्डर इलाका है जहां पर हिमाचल और पंजाब की सीमा लगती है वहां पर विशेष तौर पर एचआरटीसी बसों को लगाया गया था ताकि जो यात्री भी यहां आए वह अपनी सुखद यात्रा किसी दुर्घटना के बिना कर सके लेकिन फिर भी इतनी बड़ी दुर्घटना हो गई ।। जिसमें 38 लोग घायल हैं 2 लोगों की मौत हो चुकी है

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! सैर करते गश खाकर गिरने से महिला की मौत !
अगला लेखशिमला ! डॉक्टर सिकंदर कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में भरा राज्यसभा का नामांकन !