हमीरपुर ! हिजाब की आड़ में देश को अस्थिर करने की साजिश को सफल नहीं होने देगा बजरंग दल !

0
810
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर ! बजरंग दल के राष्ट्रीय सह-संयोजक नीरज दुनेरिया ने हिजाब की आड़ में देश को अस्थिर करने की साजिश ओं में जूटे उन लोगों की आलोचना की जो स्कूली लड़कियों द्वारा हिजाब पहनने के मुद्दे पर देश को बांटने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ड्रेस कोड लागू करना संबंधित शिक्षण संस्थानों का विशेषाधिकार है और इस तरह यह विवाद सामान्य रूप से भारत विरोधी और विशेष रूप से हिंदू विरोधी था। उन्होंने कहा कि यदि हिजाब पहनने की अनुमति दी जाती है, तो अन्य समुदाय के लोग भी अपने स्वयं के कपड़े पहनकर स्कूलों में आएंगे, जिसके परिणामस्वरूप पूरे देश में अराजकता होगी, लेकिन इसकी अनुमति नहीं दी जाएगी।
हमीरपुर जिला विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की जिला बैठक को संबोधित करते हुए  कहा। इस अवसर पर प्रांत सह मंत्री पंकज भारतीय, जिलाध्यक्ष गुंजन गौतम भी उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि भारत में लोगों का एक वर्ग विदेशी लोगों के इशारे पर काम कर रहा है और देश को विभाजित करने की कोशिश कर रहा है क्योंकि 1947 में भारत को आजादी मिलने के बाद से ऐसा करने की उनकी आदत है। उन्होंने कहा कि भारतीय लोग उनके बुरे मंसूबों के बारे में जानता था और अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा नहीं होने देता था। उन्होंने कहा कि कुछ लड़कियों को हिजाब पहनाकर भारत विरोधी ताकतों का एक वर्ग भारत में अशांति पैदा करने की कोशिश कर रहा है लेकिन यह सफल नहीं होगा।
उन्होंने मुस्लिम सांसद ओबेसी के उस बयान का उपहास उड़ाया, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह दिन दूर नहीं जब एक हिजाब पहनने वाली महिला भारत की प्रधान मंत्री बनेगी। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग मूर्खों के स्वर्ग में रह रहे हैं क्योंकि उनकी महत्वाकांक्षाएं पूरी नहीं होंगी।
बजरंग दल के सह संयोजक ने कहा कि भारत में हिंदू अब एकजुट हो गए हैं और विभिन्न मुद्दों पर बंटवारे की कोशिश करने वालों को आने वाले समय में  मुंह तोड़ जवाब मिलेगा । उन्होंने कहा कि जिस तरह से अयोध्या में श्री राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा था और लोगों द्वारा दान में दिया गया भारी धन यह साबित करता है कि इतने महत्वपूर्ण मुद्दे पर हिंदू कितने एकजुट हैं। उन्होंने दावा किया कि बजरंग दल हिंदुओं को एकजुट कर रहा है और उन्हें सशक्त बना रहा है। उन्होंने कहा कि भारत दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्रों में से एक है और इसे लोकतांत्रिक मूल्यों से चलाया जाएगा, न कि शरीयत द्वारा। बजरंग दल के नेता ने कहा कि मुस्लिम महिलाएं समझ चुकी हैं कि तीन तलाक के मुद्दे को हटाकर उन्हें बार-बार होने वाले तलाक से हिंदू-दिमाग वाले लोगों (संघ परिवार के लोगों) ने आश्रय प्रदान किया था। नीरज दुनेरिया ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद और उससे जुड़े संगठन पूरे देश में हिंदुओं को एकजुट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और हिमाचल प्रदेश में यह काम जोरों पर चल रहा है। उन्होंने लोगों को उन तत्वों के खिलाफ चेतावनी दी जो हिंदुओं को मुस्लिम या ईसाई बनाने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें लव जिहाद जैसे मुद्दों पर ले गए। कार्यक्रम में धर्म प्रसार के प्रांत बिरादरी प्रमुख चिरंजीलाल, जिला मंत्री संजय गोस्वामी, कार्यध्यक्ष रूपलाल, बजरंग दल से डॉक्टर आदर्श, आशीष शर्मा, विजय शर्मा, दुर्गा वाहिनी मातृशक्ति से पल्लवी अंजू चंदेल, सुरेंद्र शास्त्री, रमन शर्मा, शेर सिंह, कमलेश मिश्रा बलबनत ठाकुर सहित कई वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखधर्मशाला ! इफ्को ने सीएसआर के सहयोग से जिला प्रशासन को दिये 100 कंबल !
अगला लेखशिमला ! दिव्यांगों के लिए भी आपदा से बचाव के प्रबंध जरूरी – नवनीत यादव !