चम्बा ! जिला परिषद मनोज मनु ने जंजला में हुए नुकसान का लिया जायजा !

0
339
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला चम्बा के विकास खण्ड मैहला के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत करियां के गांव जंजला के 10 परिवार खौफ को साये में जीने को मजबूर है ।26 जनवरी की देर रात को चुकरा रुण्डेगा सड़क से भूस्खलन से बड़ी बड़ी चट्टानें जंजला गांव में घर के पास आ गिरे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसी का मुआयना करने करियां वार्ड के जिला परिषद सदस्य मनोज कुमार रविवार को गांव जंजला पहुंचे। वहीं गांव के सभी स्थानीय लोगों ने उन्हे बताया कि 26 जनवरी से लेकर अब तक कोई भी विभागीय अधिकारी यहां मौका करने नहीं पहुंचा। तभी वहीं जिला परिषद ने एसडीएम चम्बा के साथ फोन के माध्यम से संपर्क किया और उसके बाद उसी समय मौके पर नायब तहसीलदार संदीप कुमार और साथ में सबंधित पटवारी और कानूनगो पहुंचे।

उन्होने मौकै पर आकर स्थिति का जायजा लिया।
मौके की रिपोर्ट तैयार कर प्रशासन और सबंधित विभाग को भेज दी है। वहीं स्थानीय लोगों ने जिला परिषद का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपके आने के बाद ही रैवन्यू विभाग के अधिकारी व कर्मचारी यहां पहुंचे हैं। उन्होने मांग की है या तो जल्द ऊपर सड़क से पीछे प्रोटैक्शन का कार्य शुरु किया जाये या फिर हमें कहीं दूसरी जगह घर बनाने के लिये जमीन उपलब्ध करवाई जाए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! प्रदेश में दो फरबरी से फिर बदलेगा मौसम करवट, बारिश बर्फ़बारी की संभावना !
अगला लेखमुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय उच्च मार्ग-707 के पांवटा साहिब-गुम्मा-फेडिज अनुभाग के निर्माण कार्य को गति प्रदान करने के निर्देश दिए !