शिमला ! चरणबद्ध तरीके से पूरे किए जा रहे जनता से किए गए सभी वादे….रणधीर शर्मा !

0
375
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! राज्य आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं प्रदेश भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि भाजपा जो कहती है, उसे पूरा भी करती है। जनता से किए गए सभी वादे चरणबद्ध तरीके से पूरे किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी द्वारा स्वारघाट में विद्युत बोर्ड का सब-डिविजन खोलने की घोषणा को भी अमलीजामा पहना दिया गया है। सोमवार को इस बारे अधिसूचना भी जारी हो गई है। उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि सब-डिविजन खुलने से क्षेत्र की नौ ग्राम पंचायतों की हजारों की आबादी लाभांवित होगी। इसके लिए क्षेत्रवासी भी बधाई के पात्र हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

रणधीर शर्मा ने कहा कि उन्होंने नयनादेवी विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास तथा लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने का हमेशा ईमानदारी से प्रयास किया है। बीते सप्ताह मारकंड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को स्तरोन्नत करके 50 बिस्तरों की क्षमता का सिविल अस्पताल बनाने की घोषणा पूरी की गई है। स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. राजीव सैजल ने इसका शुभारंभ किया था। इसी कड़ी में अब स्वारघाट में विद्युत बोर्ड का सब-डिविजन खोलने का वादा भी पूरा किया गया है। स्वारघाट में बीते वर्ष 27 मार्च को आयोजित जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री से विद्युत बोर्ड का सब-डिविजन खोलने का आग्रह किया गया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था। सोमवार को इसकी अधिसूचना भी जारी हो गई है। इसके लिए नयनादेवी क्षेत्र की जनता तहेदिल से मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी की आभारी है।

रणधीर शर्मा ने कहा कि स्वारघाट में विद्युत बोर्ड के सब-डिविजन के लिए 11 पद भी सृजित किए गए हैं। इनमें एसडीओ का 1, जेई के 2, सीनियर असिस्टेंट का 1, क्लर्क के 4, चपरासी के 2 तथा चैकीदारी/सफाई कर्मी का 1 पद शामिल है। सब-डिविजन खुलने से क्षेत्र की नौ पंचायतों की हजारों की आबादी लाभांवित होगी।

इनमें तनबौल, टाली जकातखाना, कुटैहला, मझेड़, री, स्वाहण, टरवाड़, बैहल व कौड़ांवाली पंचायतें शामिल हैं। बिजली से संबंधित कार्यांे अथवा समस्या के समाधान के लिए इन पंचायतों के लोगों को कोट जाना पड़ता था, लेकिन अब उनके सभी कार्य और शिकायतों का निपटारा स्वारघाट में ही हो जाएगा। कांग्रेस के समय लोगों को खोखले आश्वासनों से ही गुमराह किया जाता रहा है। क्षेत्र का विकास करवाना तो दूर, कांग्रेस के सत्ता में रहते हुए भी उसके नेता भाजपा के समय हुए कार्यों का झूठा श्रेय बटोरने के प्रयासों में ही लगे रहते हैं। अब जनता भी जान चुकी है कि डबल इंजन सरकार के क्या फायदे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखधर्मशाला ! कांगड़ा जिला में दुकानें रात सात बजे तक ही खुली रहेंगी जिला दंडाधिकारी ने आपदा प्रबंधन के तहत आदेश किए पारित !
अगला लेखहिमाचल पथ परिवहन निगम में कनिष्ठ कार्यालय सहायक के 258 पद भरे जाएंगे।