धर्मशाला ! सुजुकी मोटर लिमिटेड में भरे जाएंगे 100 पद !

1
2882
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला ! क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी धर्मशाला शम्मी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि एचआरवीएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सौजन्य से सुजुकी मोटर लिमिटेड, अहमदाबाद, ने पुरूष आवेदकों के लिए प्रोडक्शन ब्रांच में 100 पद अधिसूचित किये हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी द्वारा फिटर, डीजल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक, टर्नर, मशीनिस्ट, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, टूल और डाई मेेकर, प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपेटर, सीओई(ऑटोमोबाइल), टैªक्टर मैकेनिक और पेंटर) के पद भरे जाएंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं 50 प्रतिशत और आईटीआई 60 प्रतिशत अंकों के साथ होना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि जिन आवेदकों ने वर्ष 2015 से 2020 में आईटीआई पास की हुई है तथा युवा जिनकी आयु सीमा 18 से 23 वर्ष है,, वहीं इन पदों के लिए मान्य होंगे।

उन्होंने बताया कि इन पदों हेतू चयनित उम्मीदवारों को वेतनमान 20100/-रुपये प्रतिमाह तथा अन्य कटौतियों के बाद 14925/-रुपये दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि चयनित उम्मीदवारों को त्यौहार बोनस, उपस्थिति भत्ता, ईपीएफ खाना खाने के लिए कैन्टीन व रहने के लिए हॉस्टल सुविधा भी प्रदान की जाएगी।

उन्होंने बताया कि उम्मीदवार अपने मूल प्रमाण पत्रों सहित 07 जनवरी, 2022 को प्रातः 10.30 बजे, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान आईटीआई दाड़ी, धर्मशाला में उक्त कंपनी के समक्ष साक्षात्कार हेतू उपस्थित हों।

अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 8799736906 पर सम्पर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि साक्षात्कार में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता व अन्य भत्ते देय नहीं होंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! जिला लाहौल घाटी में कल से हो रही बर्फबारी से जीवन अस्त व्यस्त !
अगला लेखसुन्नी ! एचआरटीसी की दो बसें आपस में टकराई !